Tuesday, June 25, 2024
HomeSportTeam India में आया बुमराह जैसा खतरनाक गेंदबाज, साउथ अफ्रीका के खिलाफ...

Team India में आया बुमराह जैसा खतरनाक गेंदबाज, साउथ अफ्रीका के खिलाफ पलट देगा मैच।

Team India: सेलेक्टर्स ने इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह जैसे एक खतरनाक तेज गेंदबाज को टीम इंडिया में मौका दिया है. ये तेज गेंदबाज डेथ ओवरों में घातक यॉर्कर मारने में माहिर है. हाल ही में इस तेज गेंदबाज ने IPL 2022 में विरोधी टीम के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाए हैं.

Team India: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच अगले महीने से भारतीय सरजमीं पर पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है. पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के मैच 9 जून से 19 जून तक खेले जाएंगे. भारतीय सेलेक्टर्स ने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है.

टीम इंडिया में आया बुमराह जैसा खतरनाक बॉलर 

सेलेक्टर्स ने इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह जैसे एक खतरनाक तेज गेंदबाज को टीम इंडिया में मौका दिया है. ये तेज गेंदबाज डेथ ओवरों में घातक यॉर्कर मारने में माहिर है. हाल ही में इस तेज गेंदबाज ने IPL 2022 में विरोधी टीम के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाए हैं, जिसके दम पर इस गेंदबाज को सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में चुना है. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पलट देगा मैच!

सेलेक्टर्स ने ‘डेथ ओवरों’ (अंतिम ओवरों) के विशेषज्ञ तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को पहली बार टीम इंडिया में चुना है. अर्शदीप सिंह ने भले ही 13 IPL मैचों में केवल 10 विकेट झटके हैं, लेकिन उनकी बदल-बदल कर ‘वाइड यॉर्कर’ और ‘ब्लॉक-होल’ में गेंदबाजी करने की क्षमता ने उन्हें टीम इंडिया में स्थान दिलाया है.

डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाज

अर्शदीप सिंह आईपीएल 2022 के दौरान डेथ ओवरों में पंजाब किंग्स के लिए एक शानदार गेंदबाज रहे हैं. अर्शदीप सिंह की 7.31 की इकॉनमी रेट इस चरण के सभी गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ है. डेथ ओवरों में वह यॉर्करों के साथ शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments