Tuesday, June 25, 2024
HomeमनोरंजनTeam India: छोटी सी उम्र में करोड़ों की संपत्ति का मालिक है...

Team India: छोटी सी उम्र में करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये भारतीय प्लेयर, नेटवर्थ उड़ा देगी आपके होश।

India Cricketers Lifestlye: 24 साल का एक भारतीय क्रिकेटर करोड़ों की संपत्ति का मालिक है. ये खिलाड़ी आज के समय में टीम इंडिया का अहम हिस्सा है. 

Indian Cricketers Lifestlye: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने खेल का लोहा पूरी दुनिया में मनवाया है. पंत अपने खेल के साथ-साथ अपनी लग्जीरियस लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं. 

इतनी संपत्ति के मालिक है पंत

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल में दिल्ली की टीम के कप्तान भी हैं. पंत महज 24 साल की उम्र में ही करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल ऋषभ पंत की कुल नेटवर्थ लगभग 66.42 करोड़ रुपये है. साल 2021 में पंत की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर थी, जो भारतीय रुपये के अनुसार 39 करोड़ है.

करोड़ों रुपये का कार कलेक्शन

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कार कलेक्शन काफी शानदार है, उनके पास करोड़ों रुपये की कारें हैं. पंत के कार कलेक्शन में Merecedez, Audi A8 and Ford शामिल हैं, जिसकी कीमत क्रमश: 2 करोड़, 1.80 करोड़ और 95 लाख रुपये है.

बेहद आलीशान है पंत का घर

पंत (Rishabh Pant) का उत्तराखंड, हरिद्वार में एक लक्जरी डिजाइनर घर है. ऋषभ पंत के बेडरूम में ज्यामितीय, मोनोक्रोम लेआउट है. पंत के घर के कमरों में काफी स्पेस है और वुडन का काम है. कमरों की डिजाइन बेहद मॉडन हैं और वॉल पर पेंटिंग्स भी लगी हुई हैं.पंत की फैमिली में बहन साक्षी और मां सरोज शामिल हैं.

टीम इंडिया के बड़े मैच विनर

बता दें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भारत के लिए अब तक 30 टेस्ट, 24 वनडे और 44 टी20 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 40.85  के औसत से 1920 रन बनाए हैं, जबकि वनडे में 32.5 के औसत से 715 रन बनाए हैं. इसके अलावा पंत ने टी20 में 24.55 के औसत से 712 रन बनाए हैं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments