Sunday, June 16, 2024
HomeSportTeam india के 3 खिलाड़ी आयरलैंड दौरे पर होंगे ड्रॉप! करियर का...

Team india के 3 खिलाड़ी आयरलैंड दौरे पर होंगे ड्रॉप! करियर का भी हो सकता है अंत।

Team India: भारत और आयरलैंड के बीच 26 जून से 2 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. आइए एक नजर डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जो आयरलैंड दौरे पर ड्रॉप हो सकते हैं.

Team India: भारतीय टीम को अपने ही घर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारत 0-2 से पीछे है. इस सीरीज में 3 ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्हें सेलेक्टर्स 26 जून से शुरू हो रहे आयरलैंड दौरे पर ड्रॉप कर सकते हैं. भारत और आयरलैंड के बीच 26 जून से 2 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. आइए एक नजर डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जो आयरलैंड दौरे पर ड्रॉप हो सकते हैं.

1. ऋतुराज गायकवाड़

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. टीम इंडिया ने 25 साल के ऋतुराज गायकवाड़ को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले दो मैचों में मौके दिए, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. पहले टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ 23 रन और दूसरे टी20 मैच में सिर्फ 1 रन ही बना पाए हैं. इतने घटिया प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह नहीं बनती है. ऋतुराज गायकवाड़ को सेलेक्टर्स 26 जून से शुरू हो रहे आयरलैंड दौरे पर ड्रॉप कर सकते हैं.

2. वेंकटेश अय्यर

भारतीय ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को सेलेक्टर्स 26 जून से शुरू हो रहे आयरलैंड दौरे पर ड्रॉप कर सकते हैं. हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद तो इस खिलाड़ी का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल माना जा रहा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में इस खिलाड़ी को एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया है. वेंकटेश अय्यर के हालिया प्रदर्शन से उनकी टीम इंडिया में जगह को लेकर सवाल खड़े होते हैं. अगर आयरलैंड दौरे पर वेंकटेश अय्यर को मौका नहीं मिलता है, तो इस खिलाड़ी का करियर मुश्किल में फंस सकता है. 

3. आवेश खान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज के दो मैचों में आवेश खान को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया, लेकिन वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके हैं. ऐसे में आवेश खान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज के आगे आने वाले तीन मैचों की प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है. आवेश खान को सेलेक्टर्स 26 जून से शुरू हो रहे आयरलैंड दौरे पर ड्रॉप कर सकते हैं. आयरलैंड दौरे पर आवेश खान को मौका नहीं मिलता है, तो इस खिलाड़ी का करियर मुश्किल में फंस सकता है. भारत और आयरलैंड के बीच 26 जून से 2 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments