Sunday, June 16, 2024
HomeSportTeam India: उमरान नहीं इन भारतीय गेंदबाजों के फैन हुए Shane Bond,...

Team India: उमरान नहीं इन भारतीय गेंदबाजों के फैन हुए Shane Bond, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप।

Shane Bond On Indian Fast Bowlers: न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड को आईपीएल 2022 में 2 तेज गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. इन खिलाड़ियों में उमरान मलिक का नाम शामिल नहीं है.

Shane Bond On Indian Fast Bowlers: आईपीएल 2022 के बाद भारत के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) की हर जगह चर्चा हैं. दुनिया के दिग्गज क्रिकेट्स उन्हें आने वाले समय का स्टार खिलाड़ी तक बता रहे हैं. इन सब के बीच न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने उन युवा भारतीय तेज गेंदबाजों का नाम लिया है जिन्होंने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन खिलाड़ियों में उमरान मलिक का नाम शामिल नहीं हैं

इन गेंदबाजों ने किया प्रभावित

शेन बॉन्ड (Shane Bond) दुनिया के महान गेंदबाजों में से एक हैं. उन्हें आईपीएल 2022 में 2 गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. ये दो गेंदबाज आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) हैं. शेन बॉन्ड ने स्पोर्ट्सकीड़ा के एसके क्विक सिंगल्स में बातचीत के दौरान कहा, ‘जिस तरह से प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने आपको डेवलप किया है वो काफी शानदार रहा. इसके अलावा मोहम्मद सिराज का एटीट्यूड मुझे काफी पसंद आया, वो जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं वो देखने लायक होता है.’

बड़े-बड़े बल्लेबाजों को किया पस्त

आईपीएल 2022 प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के लिए काफी शानदार रहा. उन्होंने पिछले साल ही टीम इंडिया में डेब्यू किया था. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) भारत के लिए 7 मैचों में 16.72 की औसत के साथ 18 विकेट ले चुके हैं. वहीं आईपीएल 2022 में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने 17 मैचों में 8.29 की इकोनॉमी से 19 विकेट हासिल किए. राजस्थान रॉयल्स (RR) को इस सीजन के फाइनल तक पहुंचाने में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) का बड़ा हाथ रहा. 

सीजन 15 इस खिलाड़ी के लिए खराब रहा 

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) बेहद खराब रहा. सिराज ने टूर्नामेंट में 15 मैच खेले और सिर्फ 9 विकेट ही ले पाए. उनका इकोनॉमी रेट भी 10 से ज्यादा का रहा. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें टेस्ट मैच के लिए टीम में जगह दी गई है. ऐसे में टीम इंडिया (Team India) को उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments