Wednesday, June 19, 2024
HomeSportTeam India: इस दिग्गज ने टीम इंडिया पर उठाए सवाल, कोच द्रविड़...

Team India: इस दिग्गज ने टीम इंडिया पर उठाए सवाल, कोच द्रविड़ को भी दे डाली ये नसीहत।

India v South Africa: बाराबती स्टेडियम में रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम पहला मैच भी दक्षिण अफ्रीका के हाथों गंवा चुकी है.

टी20 मुकाबला खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम पहला मैच भी दक्षिण अफ्रीका के हाथों गंवा चुकी है. इस पर पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा है कि कोच राहुल द्रविड़ को टीम के साथ कड़े शब्दों में बात करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में ट्रेडमार्क फाइटिंग स्पिरिट की कमी है.

इस दिग्गज ने टीम इंडिया पर उठाए सवाल

पावरप्ले में तीन विकेट लेकर भारत ने गेंदबाजी के तौर पर अच्छी शुरूआत की, लेकिन ये रफ्तार उस वक्त कम हो गई, जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी क्लासेन और कैप्टन टेम्बा बावुमा ने मिलकर 41 गेंदों पर 64 रन बना डाले. 13वें ओवर में क्लासेन ने कमान संभालते हुए दक्षिण अफ्रीका को व्यापक जीत दिलाई और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली.

कोच द्रविड़ को भी दे डाली ये नसीहत 

जरीन खान ने कहा, ‘क्लासेन-बावुमा की साझेदारी मजबूत होते देख, आपको महसूस हो रहा होगा कि भारतीय टीम के हौंसले पस्त हो रहे हैं. यह मैदान पर भी साफ दिख रहा था. ये वो चीजें हैं जिन पर राहुल द्रविड़ और कंपनी को ध्यान देना चाहिए और तीसरे टी20 मैच से पहले ठीक किया जाना चाहिए. उन्हें फिर से एकजुट होने की जरूरत है. टीम से कड़ी बातचीत करनी चाहिए और बताना चाहिए कि 40 ओवर तक लड़ने के लिए उन्हें क्या करना होगा.’

भारत ने गेंद के साथ अच्छी शुरूआत की थी

पूर्व गेंदबाज का कहना है कि पहले मैच में भी लग रहा था कि भारतीय टीम जीत जाएगी. दूसरे मैच में भी भारत ने गेंद के साथ अच्छी शुरूआत की थी. भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की, लेकिन वह मैच खत्म नहीं कर पाए. सीरीज में आगे बढ़ते हुए भारत को चिंताओं और काफी दबाव का सामना करना पड़ेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments