Wednesday, June 19, 2024
HomeखेलSRH vs MI: IPL 2022 के डेब्यू मैच में ही इस युवा...

SRH vs MI: IPL 2022 के डेब्यू मैच में ही इस युवा बल्लेबाज ने मचाई सनसनी, MI की हार का बना बड़ा कारण।

Priyam Garg vs Mumbai Indians: IPL 2022 के अपने पहले ही मैच में हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के एक युवा बल्लेबाज ने धमाकेदार पारी खेली. वे टीम के लिए मैच विनर साबित हुआ. 

Priyam Garg vs Mumbai Indians: मंगलवार (17 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया. इस मैच में मुंबई को सिर्फ 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार का सबसे बड़ा कारण हैदराबाद का एक युवा बल्लेबाज बना. ये खिलाड़ी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रहा था. सीजन के पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से सनसनी मचा दी.

सीजन के पहले ही मैच में खेली तूफानी पारी

इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम प्लेइंग XI में 2 बदलाव के साथ मैदान में उतरी थी, टीम ने प्लेइंग XI में 21 साल के प्रियम गर्ग (Priyam Garg) को सामिल किया. इस सीजन में प्रियम गर्ग (Priyam Garg) का ये पहला मैच था और उन्हें ओपनिंग करने का मौका भी मिला. इस मैच में प्रियम गर्ग (Priyam Garg) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पर कहर बनकर टूटे और ताबड़तोड़ पारी खेली.

12 मैचों के बाद मिला मौका

प्रियम गर्ग (Priyam Garg) को इस सीजन में पहला मैच खेलने के लिए 12 मैचों तक इंतजार करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 26 गेंदों में 42 रन की तूफानी पारी खेली. जिसमें 4 चौके और 2 छक्के भी शामिल थे. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने प्रियम गर्ग (Priyam Garg) की इस धमाकेदार पारी और राहुल त्रिपाठी की बल्लेबाजी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए.

अपनी बल्लेबाजी से खुश दिखे प्रियम

सीजन के पहले ही मैच में शानदार पारी खेलने के बाद प्रियम गर्ग (Priyam Garg) काफी खुश दिखे. प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने अपनी इस पारी पर कहा, ‘मुझे बहुत मजा आया. मैं ओपनिंग का अभ्यास कर रहा था क्योंकि फ्रेंचाइजी ने मुझसे कहा था कि मैं इस साल ओपनर के तौर पर खेलूंगा. नई गेंद थोड़ी हिल रही थी, लेकिन पुरानी गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर आ रही थी.’ प्रियम गर्ग (Priyam Garg) हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के आखिरी लीग स्टेज मैच में भी ओपन करते दिखाई दे सकते हैं, क्योंकि केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में वे अच्छा विकल्प हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments