Wednesday, June 19, 2024
HomeमनोरंजनSidharth Malhotra Injured: रोहित शेट्टी का हीरो बनना आसान नहीं, एक्शन सीन...

Sidharth Malhotra Injured: रोहित शेट्टी का हीरो बनना आसान नहीं, एक्शन सीन करते हुए सिद्धार्थ की हुई ऐसी हालत

Sidharth Malhotra Injured: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग कर रहे हैं. इस सीरीज का एक्शन कितना जोरदार होने वाला है, इस बात का अंदाजा आप हाल ही में हुए शूटिंग सीक्वेंस के वीडियो को देखकर लग जाएगा. 

सिद्धार्थ के निकला खून

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्टर इन दिनों गोवा में एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं और इसी का वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि रोहित शेट्टी को कैमरे के पीछे काम करते हुए नजर आ रहे है. सिद्धार्थ कैमरे के सामने किसी की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं, लेकिन इस दौरान कांच के टुकड़े उन्हें चुभ जाते हैं और उनके खून निकल आता है.

गोवा में हो रही शूटिंग

एक्टर ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए, सिद्धार्थ ने अपनी बाहें दिखाईं. सोशल मीडिया पोस्ट के वो कैप्शन में लिखते हैं, ‘रोहित शेट्टी का एक्शन हीरो असली खून और पसीना बहाता है! रोहित सर गोवा में कुछ क्रेजी एक्शन सीन के शूट के दौरान कैमरे के साथ काम करते हुए.’ रोहित ने इससे पहले अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वे हाथों में कैमरा पकड़े नजर आ रहे हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्में

आपको बता दें, ‘ इंडियन पुलिस फोर्स’ रोहित शेट्टी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Sidharth Malhotra) की पहली वेब सीरीज है. एक्शन से भरी इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी होंगे. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास ‘मिशन मजनू’ नाम की फिल्म है और ये वही फिल्म है जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments