Sunday, June 16, 2024
HomeमनोरंजनShatrughan Sinha ने लगाया Shahrukh Khan पर गंभीर आरोप, कहा- 'उन्होंने मुझे...

Shatrughan Sinha ने लगाया Shahrukh Khan पर गंभीर आरोप, कहा- ‘उन्होंने मुझे थैंक्यू तक नहीं बोला’।

Shatrughan Sinha On Shahrukh Khan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर गंभीर आरोप लगाया है. शत्रु ने कहा कि शाहरुख की उन्होंने मदद की थी. लेकिन मदद के बदले एक्टर ने उन्हें ‘थैंक्यू’ तक नहीं कहा.

Shatrughan Sinha On Shah Rukh Khan: शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. अक्सर लोग उनके व्यवहार की तारीफ करते नजर आते हैं. उनके साथ फिल्म में काम करने वाले को-एक्टर उन्हें एक बहुत अच्छा सपोर्टर बताते हैं. लेकिन हाल ही में दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने किंग खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इन आरोपो में वो कहना चाहते हैं कि उन्होंने तो शाहरुख (Shahrukh Khan) के बुरे वक्त में उनकी मदद की लेकिन बदले में उन्हें ‘थैंक्यू’ तक नहीं बोला गया. 

शाहरुख ने नहीं बोला थैंक्यू

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक मीडिया हाउस से आर्यन खान (Aryan Khan) के केस पर बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मदद की थी लेकिन बदले में एक्टर ने एक बार ‘थैंक्यू’ तक नहीं बोला. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि आर्यन खान ड्रग मामले में फंसे तो उन्होंने नैतिकता के आधार पर शाहरुख खान की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया लेकिन किंग खान ने उन्हें थैंक्यू तक बोलना जरूरी नहीं समझा.

आर्यन खान के मामले में किया था सपोर्ट

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने इस इंटरव्यू में कहा कि आर्यन खान का मामला सामने आने के बाद हर माता-पिता को लग रहा था कि वो किसी भी रूप में शाहरुख की मदद कर पाएं. आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ जिस तरह का व्यवहार हो रहा था, उसे देख हर किसी का दिल पसीज गया था. एक पिता होने के नाते मैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का दर्द महसूस कर सकता था. अगर आर्यन की गलती भी होती तो उसे सुधारने की कोशिश की जानी चाहिए थी ना कि उसे लॉकअप में बंद कर देना चाहिए था. मुझे लगा कि आर्यन को सपोर्ट करना चाहिए और शाहरुख की मदद करनी चाहिए, इसलिए मैंने उनकी मदद की.

आर्यन को मिल चुकी है क्लीन चिट

आपको बता दें, मुंबई के चर्चित ड्रग्स केस में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को हाल ही में बड़ी राहत मिली है. आर्यन खान को NCB की चार्जशीट में क्लीन चिट मिल गई. NDPS कोर्ट में 27 मई को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने चार्जशीट पेश की, इस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था. आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिलने पर इस चार्जशीट से उनका नाम हटाया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments