Wednesday, June 19, 2024
HomeमनोरंजनShakti Kapoor Reaction: ड्रग केस में पकड़ा गया बेटा तो शक्ति कपूर...

Shakti Kapoor Reaction: ड्रग केस में पकड़ा गया बेटा तो शक्ति कपूर का हुआ ऐसा हाल, कही ये बात।

Shakti Kapoor Reaction: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को ड्रग केस के मामले में हिरासत में लिया गया है. इसके बाद सिद्धांत के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का भी रिएक्शन सामने आया है.

Shakti Kapoor Reaction: शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को कथित तौर पर ड्रग मामले में बेंगलुरु में हिरासत में लिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने की वजह से अभिनेता को छह अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया. इस मामले में अभी और अपडेट आना बाकी है. इस बीच बेटे की हिरासत पर शक्ति कपूर का बयान सामने आया है.

शक्ति कपूर का रिएक्शन

बेटे की हिरासत वाली खबर प्रतिक्रिया देते हुए, शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने इंडिया टुडे को बताया कि  ‘मुझे इस खबर के बारे में मीडिया से पता चला. मुझे कोई आइडिया नहीं है. मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. जब मैं सुबह 9 बजे उठा तो खबर आ रही थी कि उसे हिरासत में ले लिया गया है. मुझे पता नहीं है. पूरा परिवार संपर्क करने की कोशिश कर रहा है. कोई कॉल नहीं उठा रहा है. मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है.’

ड्रग केस में पकड़े गए सिद्धांत

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी और इसी सूचना के आधार पर ही  बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा गया. परीक्षण के लिए भेजे गए 35 नमूनों में से छह पॉजिटिव निकले, उनमें से एक सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) का नमूना भी था. पुलिस ने कहा कि वे यह निष्कर्ष नहीं निकाल सकते हैं कि छह लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या उन्होंने होटल में उनका सेवन किया.

करियर में नहीं मिली सफलता

आपको बता दें सिद्धांत कपूर एक स्टार किड हैं. वो शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं. सिद्धांत ने भी फिल्मी दुनिया में अपना हाथ आजमाया था लेकिन वो अपने पिता और बहन की तरह कामयाब नहीं हुए. सिद्धांत कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी निभा चुके हैं. स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की और बाद में हिंदी सिनेमा में बतौर असिस्टंट निर्देशक के तौर पर हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने लगें. बतौर असिस्टंट निर्देशक सिधांत ने ‘भूल भुल्लैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ आदि फिल्मों में काम किया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments