Sunday, June 16, 2024
HomeUncategorizedShahid Mira Relationship: पत्नी की इजाजत के बिना शाहिद कपूर नहीं करते...

Shahid Mira Relationship: पत्नी की इजाजत के बिना शाहिद कपूर नहीं करते ये काम, खुद किया खुलासा..

Shahid Mira Relationship: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है जर्सी‘ (Jersey). इस फिल्म को लेकर शाहिद खूब मेहनत कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और बताया कि कैसे उन्हें शादी के बाद मीरा से इजाजत लेनी पड़ती है.

Shahid Mira Relationship: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म, ‘जर्सी’ (Jersey) को लेकर  चर्चा में हैं. इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं. शाहिद की जर्सी इसी नाम के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु खेल नाटक का आधिकारिक बॉलीवुड रीमेक है. शाहिद अपनी फिल्म को हिट कराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि शादी के बाद कैसे उनकी जिंदगी बदली है.

पैसे खर्च करने से पहले लेते हैं इजाजत

कर्ली टेल्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी फिल्म और परिवार के बारे में खुलकर बात की. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह पैसे बचाते हैं या यह सब खर्च करते हैं, तो शाहिद ने कहा, ‘पहले ऑल आउट हो जाता था मैं, मगर अब नहीं (पहले, मैं अपना सारा पैसा खर्च करता था लेकिन अब नहीं). मैं अब एक पारिवारिक व्यक्ति हूं, मेरे बच्चे हैं, बीवी है. इजाजत लेनी पड़ती है, सोचना पड़ता है (मुझे पैसे खर्च करने से पहले अनुमति लेनी होगी और इसके बारे में सोचना होगा).’ जर्सी एक्टर ने कहा, ‘मैंने अपने बॉयस ट्रिप के लिए उसकी अनुमति नहीं ली, यह मेरा अधिकार है. मुझे लगता है कि हर लड़का कभी न कभी बॉयस ट्रिप का हकदार होता है.’

क्या है फिल्म की कहानी

शाहिद (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की कहानी एक होनहार लेकिन फेल्ड क्रिकेटर की कहानी है, जो 36 साल की उम्र में दोबारा फील्ड पर खेलने के लिए उतरता है. फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी लीड रोल में हैं. बता दें, शाहिद आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में नजर आए थे, जो कि उनके करियर की सबसे हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है.

शाहिद मीरा का रिश्ता

शाहिद और मीरा (Shahid Mira Wedding) साल 2015 में शादी के बंधन में बंध गए और तब से हमें रिश्ते गोल दे रहे हैं. शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं. साल 2017 में दोनों की एक बेटी मीशा हुई थी. 2018 में जैन का जन्म हुआ. पिता बनने के अनुभव पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कहा था कि वह अपनी निजी जिंदगी में बहुत खुश हैं. पिता बनने के बाद उनमें काफी बदलाव आए हैं और वह पहले के मुकाबले काफी जिम्मेदार हो गए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments