Wednesday, June 19, 2024
HomeमनोरंजनShah Rukh Khan ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, नए लुक...

Shah Rukh Khan ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, नए लुक में मारी धमाकेदार एंट्री।

Pathaan New Poster: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. आपको बता दें कि किंग खान ने फिल्म  इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं. 

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आज यानी शनिवार को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर किंग खान ने अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के मोशन पोस्टर से रूबरू करवाया है. पोस्टर में उन्हें एक हाथ में बंदूक लिए दिखाया गया है. फैंस को शाहरुख (Shah Rukh Khan) का ये दमदार और नया लुक काफी पसंद आ रहा है. शाहरुख ने शेयर किया नया लुक

  •  
Pathaan: Shah Rukh Khan ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, नए लुक में मारी धमाकेदार एंट्री

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आज यानी शनिवार को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर किंग खान ने अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के मोशन पोस्टर से रूबरू करवाया है. पोस्टर में उन्हें एक हाथ में बंदूक लिए दिखाया गया है. फैंस को शाहरुख (Shah Rukh Khan) का ये दमदार और नया लुक काफी पसंद आ रहा है. 

शाहरुख ने शेयर किया नया लुक

इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा- ’30 साल और गिनती नहीं क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है. ये सफर #पठान के साथ जारी है. 25 जनवरी, 2023 को #YRF50 के साथ #पठान को सेलिब्रेट करें. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.’ वहीं शाहरुख (Shah Rukh Khan) के पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ‘पठान’ के इस मोशन पोस्टर को अब तक लगभग 5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके लुक को कितना पसंद कर रहे हैं.

30 साल पहले की थी शाहरुख ने शुरुआत

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख (Shah Rukh Khan) एक बार फिर अपनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की को-एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ काम कर रहे हैं. दोनों इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ‘पठान’ (Pathaan) में जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम भूमिका में हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत राज कंवर की फिल्म ‘दीवाना’ (Deewana) से की थी जो साल 1992 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ दिव्या भारती (Divya Bharti) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) लीड रोल में थे. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments