Tuesday, June 25, 2024
HomeमनोरंजनRanveer Singh के इस फैसले से नाराज हो गए थे पापा, बेटे...

Ranveer Singh के इस फैसले से नाराज हो गए थे पापा, बेटे से आने लगी थी शर्म।

Ranveer Singh: रणवीर सिंह आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब रणवीर के पिता एक्टर के एक फैसले पर काफी नाराज हो गए थे. 

Ranveer Singh: रणवीर सिंह ऐसे स्टार हैं, जिन्हें उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है. एक्टर अपने करियर में किसी भी तरह का रिस्क लेने से नहीं घबराते बल्कि वो ऐसी चीजें भी ट्राई करते हैं, जिसे करना किसी और हीरो के बस की बात नहीं. यूं तो आज रणवीर एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं कि उनके माता-पिता को एक्टर पर जरूर नाज होगा लेकिन एक समय ऐसा भी था जब रणवीर (Ranveer Singh Father) के पिता उनसे नाराज हो गए थे और उसके पीछे की वजह रणवीर का एक फैसला  था.

रणवीर के पिता हुए थे नाराज

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बॉलीवुड के लीडिं एक्टर्स में से एक गिना जाता है. उन्होंने हमेशा मुश्किल से मुश्किल रोल को भी बेहद संजीदगी से निभाया है. यही वजह है कि बीतते समय के साथ रणवीर के बड़े स्टार के रूप में उभरे हैं. रणवीर के हर कदम पर उनका परिवार हमेशा साथ खड़ा रहा लेकिन एक मौका ऐसा भी आया था जब रणवीर के पिता एक्टर का एक विज्ञापन देखकर भड़क गए थे. 

ऐड को लेकर भड़के थे रणवीर के पिता

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कई बार इस बात को माना है कि उनका अपने पिता से मजबूत रिश्ता है. वे कई बार कह चुके हैं कि उनके पिता ने उनके अच्छे और बुरे समय दोनों में उनका साथ नहीं छोड़ा. हालांकि, एक समय ऐसा भी आया था जब रणवीर सिंह से उनके पिता नाराज हो गए थे. साल 2014 में रणवीर ने  बताया था कि एक बार उनके पिता ने उनसे कहा था कि विज्ञापन की शूटिंग कर कई बड़े स्टार्स अच्छा खासा पैसा कमाते हैं, तुम भी ऐसा क्यों नहीं करते. इस पर रणवीर सिंह ने अपने पिता से कहा था कि सही वक्त आने पर वे भी ऐसा करेंगे. वहीं इसके बाद उन्होंने अपने पिता को कॉन्डम कंपनी के विज्ञापन के लिए आए ऑफर में बारे में बताया तो वे कुछ खास खुश नहीं हुए थे. उन्होंने उस वक्त रणवीर से बस इतना ही कहा था कि उम्मीद है कि तुम जानते हो कि तुम क्या कर रहे हो.

रणवीर की आने वाली फिल्में

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले दिनों फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे, जो कि एक फ्लॉप साबित हुई. इस फिल्म से शालिनी पांडे ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो आलिया भट्ट के संग ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे और वो रोहिट शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सर्कस’ में भी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाएंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments