Wednesday, June 19, 2024
HomeमनोरंजनPrithviraj: 25 आर्टिस्ट ने मानुषी छिल्लर को दिया 'पृथ्वीराज' की संयोगिता का...

Prithviraj: 25 आर्टिस्ट ने मानुषी छिल्लर को दिया ‘पृथ्वीराज’ की संयोगिता का लुक, इतने घंटे का लगा समय।

Manushi Chhillar Bridal Look For Prithviraj: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी नई फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस मूवी में अक्षय के अपोजिट मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) नजर आएंगी.

Manushi Chhillar Bridal Look For Prithviraj: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस मूवी में अक्षय के अपोजिट मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) नजर आएंगी, जिन्होंने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. ‘पृथ्वीराज’ बेखौफ और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है, जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, मानुषी पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में नजर आएंगी. अब मानुषी ने ‘पृथ्वीराज’ के एक सीक्वेंस के बारें में बताया है जिसके लिए उन्हें तैयार करने में 25 लोग लगे थे.

25 लोगों की जुटी टीम

एक इंटरव्यू के दौरान मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने बताया कि फिल्म पृथ्वीराज  (Prithviraj) का वेडिंग सीक्वेंस सबसे लंबा शॉट था. इसके लिए 25 लोगों ने मिलकर उन्हें 3 घंटे में उन्हें तैयार किया. मानुषी कहती हैं, ‘मेकअप में ज्यादा से ज्यादा 20 मिनट लगे, क्योंकि डायरेक्टर राजकुमारी संयोगिता को जितना हो सके नेचुरल दिखाना चाहते थे, लेकिन बालों और कॉस्ट्यूम को सेट करने में घंटों लग गए. सीक्वेंस के लिए मुझे तैयार करने और मुझ पर काम करने वाले लोगों की एक फौज थी’.

लुक को लेकर हर बारीकी का रखा ध्यान

वह आगे कहती हैं, ‘कोई मेरे हाथों पर आल्ता लगा रहा है तो कोई मेरे पैरों में. कोई मेरी कॉस्ट्यूम सिल रहा है, कोई मेरे बाल ठीक कर रहा है, कोई मेरा मेकअप ठीक कर रहा है, कोई मुझे ज्वेलरी पहना रहा है. वहां पर अनगिनत लोग थे, जो मेरे कॉस्ट्यूम्स और ज्वेलरी की परतें ठीक करने में लगे हुए थे.

पहनना पड़ा भारी-भरकम दुपट्टा

मानुषी (Manushi Chhillar) ने बताया कि, ‘मुझे पृथ्वीराज के कॉस्ट्यूम्स अच्छा लगे, क्योंकि वो बिल्कुल असली लग रहे थे, लेकिन वे भारी थे. ज्वेलरी बहुत भारी थे. मेरे स्वयंवर के लिए एक दुपट्टा था, जो मेरे सिर पर रखा गया. वह बहुत भारी था और मुझे हेड नेक और पीठ के ऊपरी हिस्से में दिक्कत थी. मैं अपने सिर को सीधा नहीं रख पा रही थी. इसलिए हर बार जब हम किसी सीन की शूटिंग रोकते थे, तो 2 लोग आकर दुपट्टे को उठा लेते थे ताकि सारा भार मेरे सिर पर न पड़े.’ मालूम हो कि ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है और ये फिल्म 3 जून, 2022 को हिंदी सहित तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments