Tuesday, June 25, 2024
HomeमनोरंजनNushrratt Bharuccha Birthday: खूबसूरत होने का इस एक्ट्रेस को हुआ नुकसान, हाथ...

Nushrratt Bharuccha Birthday: खूबसूरत होने का इस एक्ट्रेस को हुआ नुकसान, हाथ से निकल गई ऑस्कर विनिंग फिल्म।

Nushrratt Bharuccha Birthday: नुसरत भरूचा  (Nushrratt Bharuccha) आज ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाना जानती हैं. लेकिन एक बार उनकी खूबसूरती उनकी किस्मत पर भारी पड़ गई थी. खूबसूरत होने की वजह से उन्हें एक अवॉर्ड विनिंग फिल्म में काम नहीं दिया गया था.

Nushrratt Bharuccha Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने फिल्मी करियर में हटकर मुद्दों पर फिल्में करने वाली एक्ट्रेस को लोग लगातार उनके जन्मदिन बधाइयां दे रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज की इस मशहूर एक्ट्रेस के हाथ ऑस्कर की फिल्म लग गई थी लेकिन उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें ये मौका अपने हाथ से जाने देना पड़ा.

स्लमडॉग मिलिनेयरका बनने वाली थीं हिस्सा

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) साल 2011 में आई फिल्‍म ‘प्‍यार का पंचनामा’ से चर्चा में आईं और उनकी फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छी रही. नुसरत बीतते समय के साथ बजट फिल्मों की पसंदीदा एक्ट्रेस बनती जा रही हैं लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने ऐसा खुलासा किया कि उनके फैंस निराश हो सकते हैं. एक इंटरव्‍यू में नुसरत ने बताया था कि वह ऑस्‍कर अवॉर्ड जीतने वाली फिल्‍म ‘स्‍लमडॉग मिलेनियर’ (Slumdog Millionaire) का हिस्‍सा बनने वाली थीं, लेकिन उन्‍हें रिजेक्‍ट कर दिया गया था. 

खूबसूरत होने की वजह से हटाया गया

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि इस फिल्‍म से उन्‍हें उनकी ‘खूबसूरती’ के चलते रिजेक्‍ट कर दिया गया था. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के निर्माताओं को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही थी. लेकिन यह एक झुग्‍गी बस्‍ती में रहने वाली लड़की का किरदार था और इस किरदार के लिए नुसरत कुछ ज्‍यादा ही खूबसूरत थीं. बाद में इस फिल्‍म में लतिका का किरदार एक्‍ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) ने निभाया था और यह फिल्‍म ऑस्‍कर अवॉर्ड भी जीती थी. 

नुसरत की आने वाली फिल्में

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘जनहित में जारी’ का ट्रेलर सामने आया. इस फिल्म में वो कॉन्डम बेचने वाली का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस ‘सेल्फी’ और ‘राम सेतु’ में भी नजर आएंगी. इससे पहले नुसरत को साल 2021 की रिलीज हुई फिल्म ‘छोरी’ में देखा गया गया था. फिल्म छोरी हॉरर ड्रामा थी,जो कन्या भ्रूण हत्या पर बेस्ड थी. इस फिल्म को दर्शकों से जितने प्यार की उम्मीद थी वो नहीं मिली. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments