Sunday, June 16, 2024
HomeमनोरंजनNet Worth: 4 करोड़ की घड़ी से लेकर चार्टर प्लेन का मालिक...

Net Worth: 4 करोड़ की घड़ी से लेकर चार्टर प्लेन का मालिक है ये सादा सा दिखने वाला सुपरस्टार, पूरी प्रॉपर्टी उड़ा देगी होश।

Jr NTR Net Worth: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले और लैविश लाइफस्टाइल फॉलो करने वाले स्टार्स में शामिल हैं. जूनियर एनटीआर के पास 4 करोड़ की घड़ी से लेकर चार्टर प्लेन तक अरबों की सम्पत्ति है.

Jr NTR Luxurious Life: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हाल ही में फिल्म ‘आरआरआर’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म के बाद से  जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है इसके साथ ही फैंस उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी दिलचस्पी ले रहे हैं. जूनियर एनटीआर लैविश लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं.

जूनियर एनटीआर का लैविश लाइफस्टाइल

25 सालों से फिलों में एक्टिव  जूनियर एनटीआर साउथ से मशहूर रिवार से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता नंदामुरी तारक रामा राव के पोते हैं. जो एक अनुभवी अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं. जूनियर एनटीआर साउथ से सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले स्टार्स में शामिल हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं जूनियर एनटीआर के किंग लाइफस्टाइल की कुछ सबसे महंगी चीजों के बारे में. जूनियर एनटीआर आलीशान बंगले और करोड़ों की प्रोपर्टी के साथ-साथ महंगी कारों के शौकीन हैं. 

हैदराबाद में आलीशान बंगला

हैदराबाद की सबसे शानदार लोकेशन जुबली हिल्स में जूनियर एनटीआर का बंगला है. सुपस्टार का ये बंगला हरियाली से घिरा दिखाई देता है. जीक्यू की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बंगले की कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है. राम चरण, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, नागार्जुन जैसे तमाम साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर के पड़ोसी हैं.

करोड़ो को प्रॉपर्टी

आलीशान बंगले के साथ-साथ जूनियर एनटीआर की हैदराबाद से लेकर देश-विदेश में करोड़ों की प्रोपर्टी के मालिक है. रिपोर्ट के अनुसार बैंगलुरु और कर्नाटक में जूनियर एनटीआर की कई कीमती प्रॉपर्टीज मौजूद हैं. 

प्राइवेट जेट

कई बेशकीमती गाड़ियों के साथ-साथ जूनियर एनटीआर प्राइवेट जेट के भी मालिक हैं. जीक्यू की रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर के प्रइवेट जेट की कीमत करीब 80 करोड़ रुपए हैं. बताया जाता है कि उनका चार्टर प्लेन श्मशबाद इंटनेशनल एयरपोर्ट पर खड़ा होता है. 

लैंबोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल ग्रेफाइट एडिशन

जूनियर एनटीआर भारत के पहले शख्स हैं जिन्होंने 3 करोड़ रुपए की लैंबोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल ग्रेफाइट एडिशन खरीदी है. तीन सेकेंड में ये गाड़ी करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है. भारत ये गाड़ी अभी भी चुनिंदा लोगों के ही पास है. 

लैंड रोवर रेंज रोवर वोग

जूनियर एनटीआर के कार कलेक्शन की बात करें तो लैंड रोवर रेंज रोवर भी शामिल है. इन पॉश गाड़ियों की कीमत 2.31 करोड़ रुपए से शुरू होती है और करीब 3.41 करोड़ रुपए तक पहुंचती है. 

बीएमडब्यू 720LD

जूनियर एनटीआर के गैरेज में 1.42 करोड़ – 2.46 करोड़ तक की कीमत वाली बीएमडब्यू गाड़ी भी मौजूद है. कई बार जूनियर एनटीआर को इस लग्जरी गाड़ियों में घूमते और राइड लेते स्पॉट किया जा चुका है. 

4 करोड़ की घड़ी

अभिनेता के पास 4 करोड़ रुपये की एक प्रीमियम घड़ी रिचर्ड मिल एफ1 एडिशन भी मैजूद है. यह लीमिटिड एडिशन वॉच रिचर्ड मिल सीरीज के सबसे महंगे एडिशन में से एक है. इस रिस्ट वॉच के अलावा, वह कई दूसरी प्रीमियम घड़ियों के मालिक हैं.

जूनियर एनटीआर की फीस 

जूनियर एनटीआर साउथ के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में शामिल हैं. अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए अभिनेता ने  45 करोड़ रुपये चार्ज किए. एसएस राजामौली की इस फिल्म में उन्होंने गोंड जनजाति के एक क्रांतिकारी नेता कोमाराम भीम की भूमिका निभाई, जो हैदराबाद के सामंती निजामों और ब्रिटिश राज के खिलाफ विद्रोह के लिए जाने जाते हैं.

जूनियर एनटीआर कमाई के दूसरे सोर्स

जूनियर एनटीआर सबसे ज्यादा कमाई फिल्मों में एक्टिंग के जरिए ही करते हैं. इसके साथ ही जूनियर एनटीआर का अपना प्रोडक्शन हाउस एनटीआर आर्ट्स भी है. इसके साथ ही वो विज्ञापनों और ब्रैंड एंडोर्समेंट के जरिए भी मोटी कमाई करते हैं. 

जूनियर एनटीआर की नेट वर्थ

फिल्मों, रियल एस्टेट, प्रोडक्शन हाउस, ब्रांड एंडोर्समेंट  से मोटी कमाई के वाले जूनियर एनटीआर की 60 मिलियन डॉलर (लगभग 450 करोड़ रुपये) की प्रॉपर्टी बताई जाती है. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments