Sunday, June 16, 2024
HomeराजनीतिMP Start Up Policy: पीएम मोदी आज लान्च करेंगे मध्य प्रदेश की...

MP Start Up Policy: पीएम मोदी आज लान्च करेंगे मध्य प्रदेश की स्टार्टअप नीति, सीएम शिवराज भी रहेंगे मौजूद..

Madhya Pradesh Start Up Policy पीएम नरेन्द्र मोदी शुक्रवार शाम सात बजे मध्य प्रदेश की स्टार्टअप नीति की शुरुआत करेंगे। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पीएम कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे। इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार को मध्य प्रदेश की स्टार्टअप नीति (Madhya Pradesh Start Up Policy) की शुरुआत करेंगे। ये कार्यक्रम वर्चुअली होगा। पीएम इस दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए स्टार्टअप समुदाय को संबोधित भी करेंगे। साथ ही वह मध्य प्रदेश स्टार्टअप पोर्टल लॉन्च भी करेंगे। ये कार्यक्रम शुक्रवार शाम सात बजे होगा।

कार्यक्रम का आयोजन इंदौर के ब्रिलियंट कंवेंशन सेंटर में होगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपने कार्यक्रम को लेकर जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘शाम सात बजे मध्य प्रदेश की स्टार्टअप पॉलिसी का को लॉन्च करूंगा। साथ ही स्टार्टअप सेक्टर के लोगों से बातचीत भी करूंगा। प्रदेश को उद्यम का हब बनाने के इस प्रयास के लिए मैं मध्य प्रदेश सरकार की सराहना करता हूं। मैं इस पारिस्थितिकी तंत्र के सभी लोगों से आज शाम कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह करता हूं।’

कार्यक्रम में कई लोग होंगे शामिल

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में स्टार्टअप को बढ़ावा देने और नए उद्यमियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से राज्य सरकार अपनी ‘स्टार्टअप नीति और कार्यान्वयन योजना- 2022’ शुरू कर रही है। मध्य प्रदेश स्टार्टअप नीति के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सरकार ने राज्य भर में कई कार्यक्रमों की योजना बनाई है। इस सम्मेलन में सरकारी और निजी क्षेत्र के लोगों के अलावा उद्यमी, शिक्षाविद, निवेशक सहित अन्य हितग्राही भाग लेंगे। इसके अलावा अलग-अलग सत्र भी आयोजित किए जाएंगे। स्टार्टअप को लेकर एक प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments