Tuesday, June 25, 2024
HomeमनोरंजनMiss Universe Photos: मिस यूनिवर्स हरनाज ने खोल दिए शर्ट के बटन,...

Miss Universe Photos: मिस यूनिवर्स हरनाज ने खोल दिए शर्ट के बटन, बिंदास होकर सड़क पर लगीं घूमने।

Miss Universe Photos: मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है. हरनाज की ये तस्वीरें लोगों का दिल जीत रही हैं. 

Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu Photos: कातिलाना अदाओं से लोगों को कायल करने वाली मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ( Harnaaz Kaur Sandhu) आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. उनकी फोटोज और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर कहर ढाती रहती हैं. एक बार फिर हरनाज ने बीच राह अपने हुस्न का जादू दिखाया है और उनका ये रूप देख हर कोई हैरान हो रहा है.

हरनाज की तस्वीरें हुईं वायरल 

हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन मिस यूनिवर्स ( Miss Unvierse) अपने फोटोज और वीडियोज से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. एक बार फिर से हरनाज ने अपनी हालिया तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

हरनाज का लुक

हरनाज कौर (Harnaaz Kaur Sandhu) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने वाइट कलर की शर्ट पहनी है और मैचिंग की प्लाजो भी पहना हुआ है. अपने इस आउटफिट को पेयर करने के लिए हरनाज ने सिल्वर कलर की ब्रालेट पहनी है. हरनाज ने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए व्हाइट कलर का बैग भी लिया हैं. हरनाज ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला रखा हैं. इस पूरे गेटअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

फैंस कर रहे तारीफ

हरनाज ने इस फोटोशूट में चश्मा पहन कर कातिलाना पोज दिए हैं. इन तस्वीरों में हरनाज में शर्ट के बटन खोले हुए नजर आ रही हैं. हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) का ऐसा रूप देख उनके फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं. मिस यूनिवर्स की इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर कमैंट्स भी करें हैं. एक यूजर ने लिखा गॉर्जियस पिक, वहीं दूसरे यूजर नहीं लिखा स्टनिंग लुक. फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी कमेंट्स करें हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments