Wednesday, June 19, 2024
HomeमनोरंजनMalaika Arora का खुलासा- उस रात बार-बार एक ही नाम ले रही...

Malaika Arora का खुलासा- उस रात बार-बार एक ही नाम ले रही थी, हर तरफ खून था और अर्जुन…

Malaika Arora Accident: एक्सीडेंट के महीने भर बाद मलाइका अरोड़ा ने उस खौफनाक रात का मंजर बताया है. एक्ट्रेस मे हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वो बस दो चीजों की दुआ कर रही थीं.

Malaika Arora Car Accident: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का दो अप्रैल की रात कार एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में मलाइका के माथे पर चोट आई थी जिसका निशान उनके चेहरे पर साफ दिखाई देते हैं. हादसे के बाद मलाइका ने कुछ दिन रेस्ट किया और अब एक बार फिर से वर्कफ्रंट में वापसी कर ली है. हाल ही में मलाइका ने अपने एक्सीडेंट के मंजर को लेकर इंटरव्यू में काफी डिटेल्स के साथ बातचीत की है. 

निशान दिलाता है उस रात की याद

एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे चेहरे पर चोट के ये निशान हर बार उन्हें उस रात की याद दिलाता है. एक्सीडेंट के महीने भर बाद दिए इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि एक्सीडेंट में घायल होने के बाद वह बेहोशी की हालत में अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थीं और बार-बार शूटिंग सेट पर वापस जाने के बारे में बड़बड़ा रही थीं.

चारों ओर बहुत खून था

टीओआई से बात करते हुए मलाइका ने अपने हादसे के बारे में बात करते हुए कहा, “वो भयानक रात मुझे याद है. मेरे चारों ओर बहुत खून था. मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग घबरा गए थे. लगभग एक हफ्ते के बाद आखिरकार मैंने खुद को आईने में देखा कि मेरे माथे पर वहीं निशान था जहां मुझे चोट लगी थी. यह मुझे याद दिलाता है कि मेरे साथ हुआ था.”

कर रही थीं दो प्रार्थनाएं

मलाइका ने आगे कहा, “यह निशान मुझे हमेशा याद दिलाएगा कि उस रात क्या हुआ था लेकिन यह मुझे जिंदगी जीने से कभी नहीं रोक सकता. हादसे की रात वाला वो पल मुझे ठीक से याद है, जिसमें मैं सिर्फ दो चीजों के लिए प्रार्थना कर रही थी कि मैं उस रात मरना नहीं चाहती थी और मैं अपनी आंखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी.”

होश में आकर पूछा ये सवाल

एक्ट्रेस ने आगे बताया, “जब एक्सीडेंट के बाद जब मुझे थोड़ा होश आया तो मुझे बताया गया कि मैं लगातार अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थी . मैं बेहोशी की हालत में सोमवार को सेट पर वापस जाने के बारे में बड़बड़ा रही थी.ये हादसा शनिवार की रात हुआ. मैं हादसे के बाद सोमवार को वापस नहीं गई बल्कि15 दिनों में मैंने वापसी की.”

आंख में चले गए कांच के टुकड़े

अपनी चोट के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा, “शुरुआत में, मुझे चोट की सीमा के बारें कोई अंदाजा नहीं था क्योंकि मैं शॉक्ड और सदमे थी. मुझे कुछ क्लियर नहीं दिखता था बस ये मैं फील कर रही थी कि मेरे चारों तरफ कांच के टुकड़े बिखरे हैं और कुछ छोटे-छोटे टुकड़े मेरी आंखों में चले गए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments