Tuesday, June 25, 2024
HomeSportKL Rahul ने कैच नहीं IPL ट्रॉफी जीतने का मौका छोड़ दिया,...

KL Rahul ने कैच नहीं IPL ट्रॉफी जीतने का मौका छोड़ दिया, गौतम गंभीर के इस रिएक्शन ने बयां किया दर्द।

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम को एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने कई कैच छोड़े, जिससे उसकी हार तय हो गई. 

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में मात देकर टूर्नामेंट से नॉकआउट कर दिया. पूरे टूर्नामेंट में अच्छा खेलने के बावजूद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने एलिमिनेटर मुकाबले में बेहद खराब खेल दिखाया.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने कई कैच छोड़े

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम को एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने कई कैच छोड़े, जिससे उसकी हार तय हो गई. 

राहुल ने कैच नहीं IPL ट्रॉफी जीतने का मौका छोड़ दिया

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के दौरान RCB के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का कैच छोड़ दिया, जिसके बाद लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर ने ऐसा रिएक्शन दिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेल दी

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की पारी के 15वें ओवर में मोहसिन खान की गेंद पर केएल राहुल ने दिनेश कार्तिक का कैच टपका दिया. दिनेश कार्तिक का जब कैच छूटा तो वह 2 रन बनाकर खेल रहे थे. इसके बाद दिनेश कार्तिक ने जीवनदान मिलने के बाद 23 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेल दी. 

गौतम गंभीर ने अपना सिर पकड़ लिया

दिनेश कार्तिक का जब कैच छूटा तो लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर ने अपना सिर पकड़ लिया. दरअसल, गौतम गंभीर को इस बात का अंदाजा था कि दिनेश कार्तिक का कैच छोड़ने का मतलब है कि आपने मैच और IPL ट्रॉफी छोड़ दी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments