Wednesday, June 19, 2024
HomeमनोरंजनKhatron Ke Khiladi में यह कंटेस्टेंट वसूल रहा सबसे मोटी रकम, खुशी...

Khatron Ke Khiladi में यह कंटेस्टेंट वसूल रहा सबसे मोटी रकम, खुशी के मारे जमीन पर नहीं पड़ रहे पैर।

Khatron Ke Khiladi 12: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है.

Khatron Ke Khiladi 12: रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है. जिसके लिए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अनेरी वजानी (Aneri Vajani), सृति झा (Sriti Jha), जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी, फैजल शेख, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल लगातार मेहनत कर रहे हैं. 

रुबीना दिलैक की फीस

इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में सबसे ज्यादा फीस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को मिल रही है. बता दें कि एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं. रुबीना को एक सप्ताह के लिए 10 से 15 लाख रुपये अदा किये जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं रुबीना

रुबीना दिलैक ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सेट पर एक से बढ़कर एक पोज देने से भी पीछे नहीं हट रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक होता है. आपको बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रह चुकी हैं. उन्होंने राहुव वैद्य को मात देते हुए सलमान खान के शो की ट्रॉफी अपने नाम दर्ज की थी. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments