Sunday, June 16, 2024
HomeUncategorizedKGF Actor Died: KGF फेम एक्टर का हुआ निधन, मनोरंजन जगत में...

KGF Actor Died: KGF फेम एक्टर का हुआ निधन, मनोरंजन जगत में फैली शोक की लहर

KGF 2 Actor Died: हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के  फैंस के लिए बहुत बुरी खबर है. इस मूवी से जुड़े एक एक्टर का  7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया. इस खबर के सामने आते ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई. 

KGF 2 Actor Died: पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजाने वाली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के बारे में हर कोई जान गया है. अगर आपने भी यह फिल्म देखी है और इस मूवी के फैन हैं तो आपके लिए एक बहुत बुरी खबर है. इस फिल्म से जुड़े एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का 7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया.

बेंगलुरु के अस्पताल में हुई मौत

आज सुबह यानी 7 मई 2022 को मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) देहांत हो गया है. खबरों के अनुसार एक्टर लंबी बीमारी से जूझ रहे थे. वो काफी समय से बीमार थे और 7 मई की सुबह उन्होंने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. मोहन जुनेजा अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं उनके जाने से उनके फैंस और परिवारवालों के बीच मातम पसर गया है. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाने वाला है. 

कई भाषाओं में कर चुके हैं फिल्म

‘केजीएफ चैप्टर 1’ (KGF Chapter 1) फिल्म अगर आपने देखी होगी तो आपको बता दें मोहन जुनेजा ने इस मूवी में पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर का रोल निभाया था. मोहन जुनेजा साउथ इंडियन सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. हालांकि, उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि वो 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) ने अपने फिल्मी करियर में तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है.

मोहन का करियर

बता दें कि साउथ इंडियन एक्टर मोहन जुनेजा को फिल्म ‘चेलता’ से बड़ा ब्रेक मिला था.  इस मूवी में एक्टर का रोल दर्शकों को आज भी याद है. मोहन ने ‘वतारा’ जैसे कई टीवी सीरियल में भी अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था. मोहन जुनेजा सुपरहिट मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 1’ (KGF Chapter 1) और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) में भी दिखाई दिए थे. एक्टर की मौत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर संवेदना जाहिर किए जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments