Tuesday, June 25, 2024
HomeमनोरंजनKartik Aaryan On Karan Johar: क्या कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने...

Kartik Aaryan On Karan Johar: क्या कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने अपनी फिल्म से निकाला? एक्टर ने खुद दिया ये जवाब

Kartik Aaryan On Karan Johar: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) उस वक्त काफी खबरों में आए थे, जब उनका नाम करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से काटा गया था. एक बार फिर कार्तिक खबरों में हैं और इस बार उन्होंने करण जौहर से जुड़ी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Kartik Aryan On Karan Johar: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. इस बीच, अभिनेता ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया. आपको बता दें, कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर को फिल्म निर्माता की ‘दोस्ताना 2 में काम करना था लेकिन बाद में कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर कर दिया गया था.

कार्तिक के पास हैं कई फिल्में

कार्तिक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी कर कहा था कि वे इस मामले पर ‘सम्मानजनक चुप्पी’ बनाए रखना चाहेंगे और अब, द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस मामले पर अपने विचार व्यक्त किए. यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म इंडस्ट्री में कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रखने वाले एक्टर को प्रभावित कर सकता है? जिस पर कार्तिक ने कहा, ‘मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करता हूं. इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा. मेरी फिल्मों की लाइन को देखिए.

लोग बनाते हैं बात का बतंगड़

इंडियन एक्सप्रेस द्वारा अफवाहों की सच्चाई के बारे में पूछे गए सवाल के अनुसार कि कुछ बी टाउन के अंदरूनी लोग उनके करियर को खराब करने के लिए उनके खिलाफ एक लॉबी बनाने की कोशिश कर रहे थे, कार्तिक (Kartik Aaryan) ने यह कहते हुए जवाब दिया कि किसी के पास ऐसा करने का समय नहीं है. उन्होंने आगे कहा, ‘क्या होता है, कभी-कभी, लोग ‘बात का बतंगड़’ बनाते हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. किसी के पास इतना समय नहीं है इतना सोचने के लिए. हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम करो. इसके अलावा, चीजें सिर्फ अफवाहें हैं.’

कार्तिक की आने वाली फिल्में

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) अक्षय कुमार और विद्या बालन की 2007 की हॉरर कॉमेडी का सीक्वल है. फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं. यह 20 मई को रिलीज होने वाली है. कार्तिक की दूसरी और फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में वो ‘शहजादा’ और ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments