Saturday, June 22, 2024
HomenationalKarnataka: आरएसएस पर अपमानजनक टिप्पणी से नाराज कर्नाटक भाजपा का कांग्रेस पर...

Karnataka: आरएसएस पर अपमानजनक टिप्पणी से नाराज कर्नाटक भाजपा का कांग्रेस पर जोरदार पलटवार, जानें क्‍या कहा।

कर्नाटक में आरएसएस के खिलाफ कांग्रेस की अपमानजनक टिप्पणी पर जोरदार पलटवार करते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (RSS) ने देश को प्रधानमंत्री राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति जैसे दिग्गज दिए हैं। पढ़ें यह रिपोर्ट…

बेंगलुरू, आईएएनएस। कर्नाटक में आरएसएस के खिलाफ कांग्रेस की अपमानजनक टिप्पणी पर जोरदार पलटवार करते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (RSS) ने देश को प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति जैसे दिग्गज दिए हैं। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र (Araga Jnanendra) ने पलटवार करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्‍ट्रपति आरएसएस से जुड़े रहे हैं। देशभर में कई मुख्यमंत्री भी आरएसएस से ही आए हैं।  

विपक्ष के नेता सिद्धारमैया (Opposition leader Siddaramaiah) की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि वह खुद आरएसएस से हैं। मेरे जैसे लाखों लोग आरएसएस से जुड़े हैं। सिद्धारमैया (Siddaramaiah) और कांग्रेस पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस के अंतिम दिन नजदीक हैं। इसी वजह से सिद्धारमैया परेशान हैं और बौखलाहट में ऐसे बेतुके बयान दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments