Tuesday, June 25, 2024
HomeमनोरंजनKapil Sharma-Ginny Chatrath Love Story: जब Ginny के पापा ने ठुकरा दिया...

Kapil Sharma-Ginny Chatrath Love Story: जब Ginny के पापा ने ठुकरा दिया था बेटी के लिए Kapil Sharma का रिश्ता।

Kapil Sharma-Ginny Chatrath Love Story: कॉमेडी के किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के आज करोड़ों फैंस हैं. लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष भी किया है. वहीं, कपिल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो गिन्नी और उनकी लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं हैं. 

Kapil Sharma-Ginny Chatrath Love Story: ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma) शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जो अपनी कॉमेडी के लिए घर-घर में जाने जाते हैं.उन्होंने अपनी मेहनत से जिस मुकाम को हासिल किया है वो काबिल-ए–तारीफ है. उनकी कॉमिक टाइमिंग पर दुनिया फिदा है. पर क्या आपको पता है कि कॉमेडी के फील्ड में अपना नाम बनाने वाले कपिल शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. 

कैसे हुई गिन्नी से कपिल की मुलाकात   

साल 2005 में कपिल शर्मा एचएमवी कॉलेज से पढ़ाई कर रहे थे और साथ ही साथ पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट किया करते थे.आपको बता दें कि, कपिल थिएटर में नेशनल विनर थे. एक दिन जब कपिल स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने दूसरे कॉलेज गए थे तब इनकी मुलाकात गिन्नी से हुई थी. गिन्नी उस वक्त 19 साल की थी और अपने कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर रही थी.ऑडिशन के वक्त कपिल गिन्नी से काफी इम्प्रेस हुए थे.आपको बात दें कि गिन्नी ने सबसे पहले कपिल को प्रपोज किया था. गिन्नी कपिल के नेचर से काफी इम्प्रेस हुई थी. हालांकि कपिल को ये बात गिन्नी ने नहीं बल्कि कपिल के दोस्त ने बताई थी. इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे.

कपिल ने क्यूं तोड़ा था गिन्नी से अपना रिश्ता 

कपिल और गिन्नी का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था.पर एक दिन कपिल को मुंबई से लॉफ्टर चैलेंज के ऑडिशन के लिए कॉल आया और उन्हे वहां जाना पड़ा.हालांकि उन्हें वहां नाकामयाबी हाथ लगी, जिसके बाद उन्होंने गिन्नी को कॉल करके रिश्ता तोड़ने की बात कही. कपिल के मुताबिक उनके रिश्ते का कोई फ्यूचर नहीं था. गिन्नी एक अमीर फैमिली से ताल्लुक रखती हैं तो वही  कपिल मिडल क्लास फैमिली से. इसके बाद कपिल ने दूसरी बार लॉफ्टर चैलेंज के लिए ऑडिशन दिया जिसमे वो सेलेक्ट हो गए.गिन्नी ने उन्हे सबसे पहले इस बात की बधाई दी थी. 

कपिल का प्रपोजल कर दिया रिजेक्ट 

जब कपिल अपनी जिंदगी में सेटल हो गए तब उनकी मां कपिल का रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गई थी. लेकिन गिन्नी के पापा ने इस रिश्ते के लिए साफ मना कर दिया. इसके बाद दोनों अपनी अपनी ज़िंदगी में बिजी हो गए. वहीं, कपिल की ज़िंदगी में बहुत उतार चढ़ाव आए. उन्होंने करियर में बहुत मुश्किलों का सामना किया. बावजूद इसके गिन्नी ने कपिल का हाथ थामा और साल 2018 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. फिर साल 2019 में गिन्नी ने बहुत प्यारी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा. कपिल का एक बेटा भी है जिसका नाम त्रिशान है. फिलहाल गिन्नी और कपिल अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी इन्जॉय कर रहे है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments