Tuesday, June 25, 2024
HomeमनोरंजनKanika Mann Injury: 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर एक्ट्रेस को लगी...

Kanika Mann Injury: ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर एक्ट्रेस को लगी भयंकर चोट, फोटो हुई वायरल ।

Kanika Mann Injury: ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 12) में एक कंटेस्टेंट स्टंट करते हुए काफी बुरी तरह से घायल हो गई. एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है.

Kanika Mann Injury: ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 12) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो की शूटिंग केपटाउन में शुरू हो चुकी है और कंटेस्टेंट को खतरनाक टास्क देना शुरू हो गया है. इस शो में हिस्सा लेने वाली कनिका मान की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो चोटिल नजर आ रही हैं. अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

कनिका को लगी चोट

इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में कंटेस्टेंट्स खतरनाक स्टंट करते हुए अपनी जर्नी को आगे बढ़ा रहे हैं. इसी स्टंट की वजह से एक एक्ट्रेस के हाथ में बुरी तरह से चोट लग गई है और उस एक्ट्रेस की फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कनिका मान (Kanika Mann) के चोट के निशान देखने के बाद लोग उन्हें खतरनाक खिलाड़ी बता रहे हैं. वे चोट के निशानों को बड़े गर्व के साथ दिखा रही हैं.

शो के बारे में

एडवेंचर से लबरेज ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 12वां (Khatron Ke Khiladi 12) सीजन जल्द ही टीवी की दुनिया में  दस्तक देने वाला है. यह शो 2 जुलाई से कलर्स चैनल पर ऑनएयर होगा. आपको बता दें ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को आप हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को रात 9 बजे टीवी चैनल पर देख सकेंगे. इस शो को हर बार की तरह रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं. इस बार शो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), सृति झा (Sriti Jha), निशांत भट्ट (Nishant Bhat), मिस्टर फैजू (Faisal Sheikh), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जन्नत जुबैर (Jannat Zubair), तुषार कालिया (Tushar Kalia), मोहित मलिक (Mohit Malik), एरिका पैकर्ड (Erika Packard), चेतना पांडे (Chetna Pande), कनिका मान (Kanika Mann), अनेरी वजानी (Aneri Vajani) और राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) खतरों से खेलते नजर आएंगे.

ये कंटेस्टेंट हो चुका है बाहर!

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के फैनपेज पर अक्सर शो से जुड़े अपडेट मिलते हैं. फैनपेज के दावों के मुताबिक, पहले सप्ताह में एक्ट्रेस एरिका पैकर्ड ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से बाहर हो गई हैं. दरअसल, पहले सप्ताह में तुषार कालिया, अनेरी वजानी, जन्नत जुबैर, एरिका पैकर्ड को फियर फंदा मिला था. लेकिन अच्छी परफॉर्मेंस न दे पाने के कारण एरिका पैकर्ड शो से बाहर हो गईं. उनके अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से जन्नत जुबैर के बाहर होने की भी खबर आई थी. हालांकि वह बात बाद में केवल अफवाह ही साबित हुई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments