Wednesday, June 19, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut ने दिया नुपूर शर्मा का साथ, कहा- 'हिंदू देवी-देवता रोज...

Kangana Ranaut ने दिया नुपूर शर्मा का साथ, कहा- ‘हिंदू देवी-देवता रोज होते हैं अपमानित’।

Kangana Ranaut Supports Nupur Sharma: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) का सपोर्ट किया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नुपूर के पक्ष में कई बातें कही हैं.

Kangana Ranaut Supports Nupur Sharma: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने की वजह से भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा को निलंबित कर दिया है. इस मुद्दे पर कार्रवाई करते हुए भाजपा ने नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) को निलंबित कर दिया है. मामले को बढ़ता हुआ देख नुपूर ने भी सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है. लेकिन इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नुपूर का साथ दिया है.

नुपूर ने दिया था विवादित बयान

नुपूर शर्मा ने हाल ही में एक डिबेट शो में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद ना केवल मुस्लिम समुदाय बल्कि अरब देशों में भी लोग इस नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान का विरोध कर रहे हैं. मामला को बढ़ता हुआ देख बीजेपी ने भी एक बयान जारी कर कहा कि ऐसी टिप्पणी पार्टी के मूल विचार के उलट हैं. अब इस पूरे मामले में कंगना रनौत ने नुपूर शर्मा का बचाव किया है. कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि वो भी अपनी राय रखने की हकदार हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर नुपूर पर अपना स्टेटमेंट दिया है.

कंगना ने दिया साथ

कंगना (Kangana Ranaut) अपनी इंस्टा स्टोरी पर कहती हैं कि नुपूर (Nupur Sharma) अपनी राय रखने की हकदार है. उन्हें मिल रही हर तरह की धमिकयां मुझे दिखाई देती हैं. वे लगभग हर दिन हिंदू देवताओं का अपमान करते हैं तो हम कोर्ट जाते हैं. कृपया डॉन बनने की जरूरत नहीं है. यह अफगानिस्तान नहीं है. हमारे पास एक चलने वाली सरकार है, जिसे लोकतंत्र नामक प्रक्रिया के साथ चुना गया है. जो भूल गए हैं उनके लिए बस एक रिमाइंडर.

कंगना की आने वाली फिल्में

आपको बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हाल ही में फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ‘तेजस’, ‘सीता’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘इमर्जेंसी’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments