Tuesday, June 25, 2024
HomeSportIPL 2022: Mumbai Indians के लिए पहली बार विराट ने खोला दिल,...

IPL 2022: Mumbai Indians के लिए पहली बार विराट ने खोला दिल, रोहित की टीम के लिए कह दी ऐसी बात।

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस (DC vs MI) के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद  आरसीबी को प्लेऑफ का टिकट मिल गया. अब खुशी के मौके पर आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने मुंबई को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Virat Kohli: IPL 2022 में शनिवार की रात एक तगड़ा मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद जहां दिल्ली की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई वहीं आरसीबी को प्लेऑफ का टिकट मिल गया. आरसीबी को अंतिम 4 का टिकट दिलाने वाली मुंबई की टीम को लेकर अब स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक बड़ा बयान दिया है. 

विराट ने किया मुंबई का धन्यवाद 

मुंबई इंडियंस की दिल्ली कैपिटल्स पर पांच विकेट की रोमांचक जीत से आरसीबी आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच गई जिसके बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम का आभार व्यक्त करते हुए कहा, ‘धन्यवाद मुंबई, हम इसे याद रखेंगे.’ मुंबई ने शनिवार को दिल्ली को हराकर चौथी जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया. इससे आरसीबी नॉकआउट चरण में पहुंच गया.

हम इसे याद रखेंगे- कोहली

कोहली ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा, ‘यह अविश्वसनीय था. भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा था. धन्यवाद, मुंबई, हम इसे याद रखेंगे.’ आरसीबी ने अपने अंतिम लीग मैच में अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा था, लेकिन वह दिल्ली की मुंबई के हाथों हार पर ही आगे बढ़ पाते. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि पूरी टीम ने एक साथ मैच देखा और मुंबई की टीम के प्रत्येक अच्छे प्रदर्शन पर तालियां बजाई.

डु प्लेसिस ने कहा, ‘यह बहुत अच्छा था. यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि खेल की शुरुआत से ही हर कोई यहां था, इसलिए हमने इसे एक साथ देखा.’ उन्होंने कहा, ‘हम सभी मुंबई को मिले हर विकेट विकेट का और बाद में जब वे लक्ष्य का पीछा कर रहे थे तो उनके हर शॉट का जश्न मना रहे थे। सभी के लिए यह अच्छा था कि हम साथ में मैच देख रहे थे. मैच समाप्त होने पर जश्न का हिस्सा बनना शानदार था.’

अब लखनऊ से होना है सामना

आरसीबी अब 25 मई को कोलकाता में एलिमिनेटर में तीसरे स्थान पर काबिज लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगा. आरसीबी ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लगता है कि टीम यह सपना साकार करने के बहुत करीब है. मैक्सवेल ने कहा, ‘हमारे लिए यह अद्भुत परिणाम है. हमने एक कदम आगे बढ़ाया है. हम इस टूर्नामेंट में आरसीबी के लिए इतिहास बनाने के करीब हैं.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments