Wednesday, June 19, 2024
HomeSportIPL 2022: CSK के लिए खत्म हुआ इन खिलाड़ियों का करियर! अगले...

IPL 2022: CSK के लिए खत्म हुआ इन खिलाड़ियों का करियर! अगले सीजन टीम में जगह मिलना मुश्किल ।

Chennai Super Kings IPL 2022: सीजन 15 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सफर खत्म हो चुका है. इस सीजन टीम के 3 खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी खराब रहा. इन खिलाड़ियों को अगले सीजन में मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है

Chennai Super Kings IPL 2022: इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सफर खत्म हो चुका है. आईपीएल के सीजन 15 में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा. टीम ने सीजन मे बीच कप्तान भी बदला लेकिन टीम की किस्मत नहीं बदल सकी. हर बार की तरह इस बार भी टीम ने सीनियर खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाया था, मगर टीम को सीजन के 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. टीम के खराब प्रदर्शन को देखने हुए अगले सीजन से पहले स्क्वाड से 3 खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है, ये खिलाड़ी इस सीजन बिल्कुल प्लॉप रहे.

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa)

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. सीजन की शुरुआत में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) कुछ अच्छी पारी भी खेली थी, लेकिन उसके बाद वे पूरे सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. आईपीएल 2022 में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को 12 मैच खेलने का मौका मिला, इन मैचों में उथप्पा (Robin Uthappa) 20.91 की औसत से 230 रन ही बना सके. इन 12 पारियों में उन्होंने 2 फिफ्टी जड़ी और 134.50 से रन बनाए.

क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan)

इंग्लैंड के घातक गेंदबाज क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा थे. क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) डेथ ओवरों में किफायती गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस सीजन में क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) बिल्कुल फ्लॉप रहे. क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 3.60 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने 4 मैचों में 10.52 की इकोमॉनी से रन खर्च किए और सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए. उनके बल्ले से भी सिर्फ 11 रन ही निकले.

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) 

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं, लेकिन इस सीजन में ब्रावो अपना ऑलराउंडर खेल दिखाने में नाकाम रहे. ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने गेंद से कमाल किया, मगर बल्ले से वे बिल्कुल फ्लॉप रहे. ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने आईपीएल 2022 के 10 मैचों में 8.71 की इकोनॉमी से 16 विकेट हासिल किए. बल्लेबाजी की बात की जाए तो वे 10 मैचों में 11.50 की औसत से 23 रन ही बना सके, उन्होंने सिर्फ 95.83 से बल्लेबाजी की, ऐसे में उनके अगले सीजन में खेलने पर सस्पेंस बन गया है. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments