Wednesday, June 19, 2024
HomeSportIPL 2022 में इन 3 बड़े खिलाड़ियों ने डुबाई मुंबई इंडियंस की...

IPL 2022 में इन 3 बड़े खिलाड़ियों ने डुबाई मुंबई इंडियंस की नैया, पूरे सीजन टीम पर बने बोझ।

Mumbai Indians 3 Flop Players: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी में रही. इस सीजन में टीम के खराब प्रदर्शन के पीछे 3 खिलाड़ियों का बड़ा हाथ रहा.

Mumbai Indians 3 Flop Players: आईपीएल (IPL) के इतिहास की सबसे सफल टीम और 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए सीजन 15 काफी निराशाजनक रहा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को पहली बार एक सीजन में 10 हार का सामना करना पड़ा और सिर्फ 4 मुकाबलों में ही जीत मिली. इस सीजन में मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के पीछे 3 खिलाड़ियों का बड़ा हाथ रहा. ये तीनों खिलाड़ी इस सीजन में बिल्कुल फ्लॉप रहे.

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard)

मुंबई इंडियंस (MI) के घातक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का हाल आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बेहद खराब रहा. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) टी20 के सबसे सफल ऑलराउंडर्स में से एक हैं, लेकिन इस सीजन में वे बल्ले और गेंद दोनों से फ्लॉप रहे. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने इस सीजन में 11 मुकाबले खेले, इन मैचों में उन्होंने सिर्फ 14.40 की औसत से 144 रन बनाए. वही गेंदबाजी में भी वे फ्लॉप रहे. उन्होंने इस सीजन में 8.93 की इकोनॉमी से रन खर्च कर सिर्फ 4 विकेट ही हासिल किए. 

टाइमल मिल्स (Tymal Mills)

मुंबई इंडियंस (MI) ने इस सीजन में तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills) को 1.5 करोड रुपये की रकम देकर खरीदा था. टीम का ये फैसला गलत साबित हुआ. मिल्स ने आईपीएल 2022 में 5 मैचों में सिर्फ 6 विकेट झटके. इस दौरान उनकी औसत 11 से भी ज्यादा की रही. यही कारण था कि उन्हें बाद में टीम से ड्रॉप तक कर दिया गया. टाइमल मिल्स (Tymal Mills) को 4 साल बाद आईपीएल में खेलने का मौका मिला था, लेकिन वे इस बार भी फ्लॉप रहे और मिल्स टखने की चोट के कारण IPL 2022 से बाहर हो गए थे.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी इस सीजन में अपने खराब प्रदर्शन से अपने फैंस को काफी निराश किया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस सीजन में बतौर बल्लेबाज और कप्तान दोनों में ही फ्लॉप रहे. बतौर बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए ये सीजन उनके आईपीएल करियर का सबसे खराब सीजन रहा. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उन्होंने 14 मैचों में 19.14 की औसत से सिर्फ 268 रन ही बनाए. इस सीजन में उनकी स्ट्राइक रेट भी 120.18 का ही रहा. वे इस सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments