Sunday, June 16, 2024
HomeखेलIPL 2022 में इन पांच खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस को दिया 'धोखा',...

IPL 2022 में इन पांच खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस को दिया ‘धोखा’, अब टीम से बाहर होना तय।

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन को देखते हुए टीम मैनेजमेंट को अगले सीजन से पहले कुछ कड़े फैसले लेने होंगे. मुंबई अगर कुछ खिलाड़ियों रिलीज भी कर दे तो हैरानी नहीं होगी. आइए नजर डालते हैं कि कौन से वो 5 खिलाड़ी हैं जिनका साथ मुंबई छोड़ सकती है. 

IPL 2022, Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए इस बार का सीजन बेहद खराब रहा. वह 10वें नंबर पर रही. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम को टूर्नामेंट के शुरू के 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे हिस्से में मुंबई ने अच्छी वापसी की और आखिरी के 6 मैचों में से 4 में जीत हासिल की. 

आईपीएल 2022 में प्रदर्शन को देखते हुए टीम मैनेजमेंट को अगले सीजन से पहले कुछ कड़े फैसले लेने होंगे. मुंबई अगर कुछ खिलाड़ियों रिलीज भी कर दे तो हैरानी नहीं होगी. आइए नजर डालते हैं कि कौन से वो 5 खिलाड़ी हैं जिनका साथ मुंबई छोड़ सकती है. 

जयदेव उनादकट- मुंबई इंडियंस के इस पेसर ने आईपीएल 2022 में निराशजनक प्रदर्शन किया. उन्होंने 5 मैचों में 6 विकेट चटकाए. बाएं हाथ का ये गेंदबाज महंगा भी साबित हुआ और उनका इकोनॉमी रेट करीब 10 का रहा. 

कायरन पोलार्ड- आईपीएल के मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड को रिटेन किया था. फ्रेंचाइजी ने उन्हें 6 करोड़ रुपये में अपने साथ बनाए रखा था. इस ऑलराउंडर ने 11 मैचों में महज 144 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 110 का रहा. 

ट्रिस्टन स्टब्स- दक्षिण अफ्रीका का ये खिलाड़ी प्रतिभाशाली है. लेकिन उन्हें खेल को देखकर लगा कि वह आईपीएल के लिए तैयार नहीं थे. मुंबई इंडियंस उनकी जगह विदेश के ही किसी अनुभवी खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ सकती है. 

टायमल मिल्स: इंग्लैंड का ये तेज गेंदबाज आईपीएल 2022 बेअसर रहा. उन्होंने 5 मैचों में सिर्फ 6 विकेट लिए. उनका इकोनॉमी रेट 11 से ज्यादा का रहा है. टायमल मिल्स के इस प्रदर्शन को देखते हुए मुंबई उनका साथ छोड़ सकती है.

बेसिल थम्पी- भारत के इस अनकैप्ड पेसर को आईपीएल 2022 में ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला.उन्हें 5 मुकाबलों में ही उतारा गया. इस दौरान थम्पी ने 5 विकेट लिए और उनका इकोनॉमी रेट 9.50 का रहा. आईपीएल 2023 से पहले मुंबई अपने पेस अटैक को मजबूत करने की कोशिश करेगी और थम्पी की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को मौका देना चाहेगी. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments