Wednesday, June 19, 2024
HomeSportIPL 2022: तूफानी पारी खेलकर गुजरात को फाइनल में पहुंचाने वाले मिलर...

IPL 2022: तूफानी पारी खेलकर गुजरात को फाइनल में पहुंचाने वाले मिलर ने RR से क्यों मांगी माफी? वायरल हुआ ट्वीट।

IPL 2022 का पहला क्वालीफायर मंगलवार को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. कोलकाता के  ईडन गार्डन मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया. गुजरात की जीत के हीरो डेविड मिलर रहे.

IPL 2022, GT vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का पहला क्वालीफायर मंगलवार को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. कोलकाता के  ईडन गार्डन मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया. गुजरात की जीत के हीरो डेविड मिलर रहे. उन्होंने 38 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली. मिलर ने 3 चौके और 5 छक्के जड़े.

बता दें कि डेविड मिलर 2020 और 2021 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेले थे. हालांकि उन्हें ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था. वह ज्यादातर बेंच पर ही बैठे रहे. अब गुजरात को आईपीएल के इस सीजन में फाइनल में पहुंचाने के बाद मिलर ने अपनी पुरानी टीम से माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट करके राजस्थान रॉयल्स को सॉरी कहा है. 

लगातार तीन छक्के जड़कर टीम को दिलाई जीत 

मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए. गुजरात ने 189 रनों के लक्ष्य 19.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. मिलर पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे.दक्षिण अफ्रीका के इस धाकड़ बल्लेबाज ने राजस्थान के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा. उन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में लगातार तीन छक्के जड़कर गुजरात को शानदार जीत दिलाई.

राजस्थान को हराने के बाद मिलर ने ट्विटर पर माफी मांगी. उन्होंने लिखा सॉरी रॉयल्स फैमिली. डेविड मिलर का ये ट्वीट तेजी से वायरल भी हो गया. डेविड मिलर का गुजरात टाइटंस ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. इस सीजन में गुजरात की सफलता में अहम रोल रहा है.

मैच के बाद मिलर ने कहा कि टाइटंस के साथ लगातार अवसर मिलने से उन्हें इस सीजन में  मजबूत प्रदर्शन करने में मदद मिली है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अवसर, सबसे पहले (क्या बदला है?) मुझे एक भूमिका दी गई है, मुझे शुरू से ही बेहद समर्थित महसूस हुआ. मैं अपनी भूमिका का आनंद ले रहा हूं, मैं कई सालों से खेल रहा हूं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments