Sunday, June 16, 2024
HomeSportIPL 2022: डेथ ओवर्स में खतरनाक होते जा रहे हैं हर्षल पटेल,...

IPL 2022: डेथ ओवर्स में खतरनाक होते जा रहे हैं हर्षल पटेल, अपने बयान से बढ़ाई बल्लेबाजों की टेंशन।

RCB के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल आखिरी ओवरों में गेंदबाजी से घबराते नहीं हैं, बल्कि उनका कहना है कि मैच दर मैच वह इन अत्यधिक दबाव वाले पलों का सामना करना चाहते हैं.

IPL 2022, Harshal Patel: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल आखिरी ओवरों में गेंदबाजी से घबराते नहीं हैं, बल्कि उनका कहना है कि मैच दर मैच वह इन अत्यधिक दबाव वाले पलों का सामना करना चाहते हैं. घरेलू क्रिकेट में हरियाणा के लिए खेलने वाले पटेल ने डैथ ओवरों में अपनी गेंदबाजी की विविधता का बखूबी प्रयोग किया है.

लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ उन्होंने ‘डैथ ओवर विशेषज्ञ’ की अपनी उपाधि के साथ पूरा न्याय किया. उन्होंने लखनऊ पर 14 रन से मिली जीत के बाद कहा ,‘‘ मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा या नहीं, मैं नहीं जानता और मैं नहीं कह सकता, लेकिन मैं इस तरह के हालात से बार बार गुजरना चाहता हूं. इसमें कोई शक नहीं.’’

चुनौतियों से कतराना नहीं है’

उन्होंने कहा ,‘‘ पिछले दो तीन साल से मुझे इसका इंतजार था. मैं हरियाणा के लिये आखिरी ओवरों में गेंदबाजी करता रहा हूं और इसे बड़े स्तर पर करना चाहता था. मैं खुद को उन हालात में बार बार देखना चाहता हूं. कई बार अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा तो कई बार नहीं भी होगा.’’

पटेल ने कहा ,‘‘ कई मैचों में पराजय भी हाथ लगेगी लेकिन चलता है, बस चुनौतियों से कतराना नहीं है.’’ पटेल ने लखनऊ के खिलाफ दो ओवरों में सिर्फ आठ रन दिये. उन्हें 18वें ओवर में गेंद सौंपी गई तब लखनऊ को 41 रन बनाने थे और क्रीज पर केएल राहुल तथा मार्कस स्टोइनिस थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments