Wednesday, June 19, 2024
HomeUncategorizedIPL 2022: टीम को बीच मझधार में छोड़कर चला गया ये कप्तान,...

IPL 2022: टीम को बीच मझधार में छोड़कर चला गया ये कप्तान, बड़ी वजह आई सामने।

Kane Williamson Leaves SRH: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लीग स्टेज के 5 मैचों का ही खेल बाकी है, लेकिन इस अहम मौके पर एक टीम का कप्तान इस सीजन से बाहर हो गया है.

Kane Williamson Leaves SRH: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक 65 मैच खेले जा चुके हैं. लीग स्टेज के 5 मैचों का ही खेल बाकी है और प्लेऑफ में अभी तक सिर्फ गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने क्वालीफाई किया है, ऐसे में ये 5 मुकाबले काफी रोमांचक होने वाले हैं, लेकिन इन सब के बीच आईपीएल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई एक टीम का कप्तान सीजन में बीच में ही स्वदेश रवाना हो गए हैं. 

इस टीम का कप्तान हुआ IPL से बाहर

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 65 वें मैच में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. टीम को अगला मुकाबला 22 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है, इसी बीच हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम का एक बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टीम का साथ छोड़ दिया है. वे लीग स्टेज के आखिरी मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. 

हैदराबाद ने ट्वीट कर दी जानकारी

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने हैदराबाद का कैंप छोड़ दिया और बायो-बबल से बाहर निकल चुके हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी. कहा, सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर लिखा, ‘हमारे कप्तान केन विलियमसन न्यूजीलैंड लौट गए हैं ताकि वे अपने परिवार में नए मेहमान के आने का स्वागत कर सकें. सनराइजर्स कैंप में सभी लोग केन विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलिवरी और तमाम खुशियों की शुभकामनाएं देते हैं.’ 

प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार SRH

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने सीजन की शुरुआती दौर में लगातार पांच मैच जीते थे, लेकिन उसके बाद टीम का प्रदर्शन खराब रहा. टीम को लगातार पांच मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा. मुंबई (Mumbai Indians) और हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेले गए मैच में टीम ने जीत दर्ज कर प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है. इस सीजन में अभी तक हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 13 मैचों में से 6 में जीत मिली है और 7 में हार का सामना करना पड़ा है. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments