Sunday, June 16, 2024
HomeSportIPL 2022: क्वालीफायर-1 मैच में कहर मचाएंगे चहल! बताया इस दिग्गज का...

IPL 2022: क्वालीफायर-1 मैच में कहर मचाएंगे चहल! बताया इस दिग्गज का आशीर्वाद मेरे साथ।

IPL 2022 में युजवेंद्र चहल ने अभी तक सबसे ज्यादा 26 विकेट झटके हैं और पर्पल कैप भी उनके पास बरकरार है. क्वालीफायर-1 मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ कहर मचा सकते हैं

IPL 2022, RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच IPL 2022 का क्वालीफायर-1 मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से कोलकाता में खेल जाएगा. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स (RR) की सबसे बड़ी ताकत हैं. IPL 2022 में युजवेंद्र चहल ने अभी तक सबसे ज्यादा 26 विकेट झटके हैं और पर्पल कैप भी उनके पास बरकरार है. क्वालीफायर-1 मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ कहर मचा सकते हैं. 

क्वालीफायर-1 मैच में कहर मचाएंगे चहल! 

युजवेंद्र चहल अगर चल गए तो वह राजस्थान रॉयल्स (RR) को फाइनल का टिकट भी दिला सकते हैं. आईपीएल 2022 के लीग चरणों में युजवेंद्र चहल ने 16.53 की औसत और 7.67 की इकॉनमी रेट से बेहतरीन गेंदबाजी की है. 

चहल ने बताया- इस दिग्गज का आशीर्वाद मेरे साथ

युजवेंद्र चहल ने एक खुलासा किया है और बताया कि ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत लेग स्पिनर शेन वॉर्न का आशीर्वाद मेरे साथ है. युजवेंद्र चहल ने बताया, ‘शेन वॉर्न सर पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं और उनका आशीर्वाद मेरे साथ है. मुझे ऐसा लगता है कि जैसे वे मुझे गेंदबाजी करते हुए देखते हैं.’

चहल-अश्विन की जोड़ी ने मिलकर 38 विकेट लिए

राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए युजवेंद्र चहल और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की स्पिन जोड़ी ने IPL 2022 में मिलकर 38 विकेट लिए हैं. अश्विन ने 7.14 की इकॉनमी से 11 विकेट लिए हैं. युजवेंद्र चहल का मानना है कि आईपीएल जैसे उच्च दबाव वाले टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी द्वारा प्रदान की जाने वाली हर भूमिका वास्तव में महत्वपूर्ण होती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments