Wednesday, June 19, 2024
HomeSportIPL 2022: क्वालीफायर से ठीक पहले फंसा RCB का ये घातक बल्लेबाज,...

IPL 2022: क्वालीफायर से ठीक पहले फंसा RCB का ये घातक बल्लेबाज, इस खराब हरकत में सामने आया नाम।

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जाना है. लेकिन इस मैच से पहले आरसीबी के एक बल्लेबाज को जमकर फटकार पड़ी है

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जाना है. इस मैच में पूरी दुनिया की नजरें आरसीबी के प्रदर्शन पर टिकी हुई हैं. लेकिन उससे पहले ही इस टीम को एक तगड़ा झटका लगा है. आरसीबी के एक खिलाड़ी को लाइव मैच में अपशब्द कहने पर डांट पड़ी है. 

आरसीबी के खिलाड़ी को लगी फटकार

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर 2 मैच से कुछ घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को बुधवार को ईडन गार्डन्स में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर फटकार लगाई गई. एक आधिकारिक बयान में कहा गया, ‘कार्तिक ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.3 के तहत स्तर 1 के अपराध को स्वीकार किया.’

आपत्तिजनक  शब्दों का किया इस्तेमाल

आईपीएल आचार संहिता का अनुच्छेद 2.3 मैच के दौरान कार्तिक ने आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया था. ईडन गार्डन में एलिमिनेटर में कार्तिक ने 23 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 37 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने बैंगलोर में अंतिम पांच ओवरों में 84 रन बनाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे बैंगलोर को 207/4 के विशाल स्कोर पर ले गए, जिसमें रजत पाटीदार ने नाबाद 112 रन बनाए थे.

जवाब में लखनऊ 14 रनों से हार गया क्योंकि 20 ओवर में 193/6 ही बना सके. बैंगलोर और राजस्थान के बीच क्वालीफायर 2 के विजेता का सामना रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments