Wednesday, June 19, 2024
HomeSportIPL 2022 के ये 3 रिटेन खिलाड़ी होंगे टीमों से बाहर! खराब...

IPL 2022 के ये 3 रिटेन खिलाड़ी होंगे टीमों से बाहर! खराब प्रदर्शन की वजह से बने बोझ।

IPL 2022 Flop Retain Players: आईपीएल 2022 में कई रिटेन किए गए खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी खराब रहा. फ्रेंचाइजी अगले सीजन से पहले इन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती हैं.

IPL 2022 Flop Retain Players: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों ने खिलाड़ियों को रिटेन किया था. कई फ्रेंचाइजियों ने सही खिलाड़ियों पर दांव खेला तो कई टीमों के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी खराब रहा. सीजन 15 में 3 रिटेन किए गए खिलाड़ियों ने अपने खेल से सभी को निराश किया, ऐसे में फ्रेंचाइजी अगले सीजन से पहले इन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती हैं.

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard)

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) टी20 के सबसे सफल ऑलराउंडर्स में से एक हैं, लेकिन आईपीएल 2022 उनके लिए काफी खराब सीजन रहा. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को मुंबई इंडियंस (MI) ने 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने इस सीजन में 11 मुकाबले खेले, इन मैचों में उन्होंने सिर्फ 14.40 की औसत से 144 रन बनाए. वहीं 8.93 की इकोनॉमी से रन खर्च कर सिर्फ 4 विकेट ही हासिल किए. मुंबई अगले सीजन से पहले पोलार्ड को रिलीज कर सकती है.

अब्दुल समद (Abdul Samad)

युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद (Abdul Samad) को आईपीएल 2022 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने रीटेन किया था. अब्दुल समद (Abdul Samad) को सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ रुपए में रिटेन किया था, लेकिन फ्रेंचाइजी को इसका फायदा नहीं मिला. आईपीएल 2022 में अब्दुल समद (Abdul Samad) को 2 मुकाबले खेले थे, इन दोनों ही मैचों में वे फ्लॉप रहे थे. इन 2 मैचों में उन्होंने सिर्फ 4 रन ही बनाए थे और वो एक भी विकेट नहीं ले सके. अब्दुल समद के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम की प्लेइंग XI से भी बाहर कर दिया गया था.

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)

सीएसके (CSK) ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सीजन से पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) की जगह कप्तानी सौंपी गई थी, लेकिन जडेजा इस सीजन में बतौर कप्तान और खिलाड़ी दोनों में ही फ्लॉप रहे थे. कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया था, ऐसे में फ्रेंचाइजी उन्हें अगले सीजन से पहले टीम से बाहर करने का कदम उठा सकती है. जडेजा ने इस सीजन के 10 मैच में 20 की औसत से सिर्फ 116 रन ही बना सके और पांच विकेट ही चटका पाए. उन्हें सीएसके ने 16 करोड़ में रिटेन किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments