Tuesday, June 25, 2024
HomeSportIPL 2022: एलिमिनेटर में RCB की जीत पर डिविलियर्स ने किया ट्वीट,...

IPL 2022: एलिमिनेटर में RCB की जीत पर डिविलियर्स ने किया ट्वीट, लिखा सिर्फ ये तीन शब्द।

IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)ने लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) को 14 रनों से हरा दिया. इस जीत के बाद आरसीबी क्वालीफायर-2 में  शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)ने लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) को 14 रनों से हरा दिया. इस जीत के बाद आरसीबी क्वालीफायर-2 में  शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वह फाइनल में प्रवेश करेगी.

रविवार को ये खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. एलिमिनेटर में आरसीबी की जीत के बाद टीम के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में सिर्फ तीन शब्द लिखे. दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर ने लिखा कि RCB RCB RCB.

लखनऊ सुपरजायंट्स और आरसीबी के बीच मैच की बात करें तो लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने लखनऊ को शानदार शुरुआत दिलाई और आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को पहले ही ओवर में पवेलियन भेज दिया.

हालांकि रजत पाटीदार ने शानदार शतक जड़कर गेम को पलट दिया. उन्होंने 112 रनों की पारी खेली. रजट पाटीदार के शतक की बदौलत आरसीबी ने 20 ओवर में 207 रन बनाए. 208 रनों का पीछा करते हुए लखनऊ की शुरुआत खराब रही.

ओपनर क्विंटन डिकॉक सस्ते में आउट हो गए. हालांकि इसके बाद कप्तान केएल राहुल और दीपक हु्ड्डा ने पारी को संभाला. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की. दीपक हुड्डा स्पिनर वानिंदु हसरांगा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए. दीपक हुड्डा के आउट होने के बाद लखनऊ की राहें मुश्किल हो गईं. वह 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बना सकी.

आईपीएल 2020 और 2021 का सीजन आरसीबी के लिए अच्छा रहा था.एबी डिविलियर्स के टीम में रहते हुए वह प्लेऑफ तक पहुंची थी. हालांकि दोनों ही सीजन में वह एलिमिनेटर मुकाबले में हार गई थी. लेकिन इस बार टीम इससे आगे निकली है और क्वालीफायर-2 के लिए क्वालीफाई की है. आरसीबी की इस जीत के बाद डिविलियर्स खुश हैं और उन्होंने ट्वीट करके अफने प्रतिक्रिया जाहिर की.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments