Wednesday, June 19, 2024
HomeखेलIPL: रोहित की कप्तानी में लगातार दूसरे साल मुंबई इंडियंस का फ्लॉप...

IPL: रोहित की कप्तानी में लगातार दूसरे साल मुंबई इंडियंस का फ्लॉप शो, ये 2 प्लेयर अगले कप्तान बनने के दावेदार।

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को पांच बार IPL की ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी पर अब सवाल उठने लगे हैं. रोहित शर्मा पर कप्तानी छोड़ने का भी दबाव पड़ रहा है. ऐसे में 3 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने का दम रखते हैं.

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के लिए IPL 2022 सीजन एक बुरे सपने की तरह रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली ये टीम IPL 2022 के 12 मैचों में से 9 मैच हारने के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. मुंबई इंडियंस ने इस दौरान सिर्फ 3 मैच ही जीते हैं और वह 10 टीमों की प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. ये लगातार दूसरा साल है, जब मुंबई इंडियंस की टीम IPL के प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई है. 

रोहित की कप्तानी में लगातार दूसरे साल मुंबई का फ्लॉप शो

IPL 2021 में भी मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. मुंबई इंडियंस को पांच बार IPL की ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी पर अब सवाल उठने लगे हैं. रोहित शर्मा पर कप्तानी छोड़ने का भी दबाव पड़ रहा है. ऐसे में 3 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने का दम रखते हैं.

1. जसप्रीत बुमराह

खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस के अगले कप्तान बनने के दावेदार हैं. बता दें कि जसप्रीत बुमराह के पास आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का लंबा अनुभव है, जो मुंबई इंडियंस के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. जसप्रीत बुमराह ने 118 IPL मैचों में 141 विकेट झटके हैं. 

2. सूर्यकुमार यादव

विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस के अगले कप्तान बनने के दावेदार हैं. बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने कुल 123 IPL मैचों में 2644 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं और वह कप्तानी में भी अपना जलवा दिखा सकते हैं. सूर्यकुमार यादव ने IPL 2022 के 8 मैचों में 303 रन बनाए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments