Wednesday, June 19, 2024
HomeSportIND vs SA: Team India को टी20 सीरीज में खलेगी इस खिलाड़ी...

IND vs SA: Team India को टी20 सीरीज में खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, अफ्रीकी टीम के लिए होता बड़ा खतरा।

Team India: टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए एक खिलाड़ी को नहीं चुनकर हर किसी को हैरान कर दिया है. इस खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुने जाने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

Team India: भारत को 9 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए एक खिलाड़ी को नहीं चुनकर हर किसी को हैरान कर दिया है. इस खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुने जाने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खलेगी इस खिलाड़ी की कमी

टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मोहसिन खान की कमी खलेगी. मोहसिन खान लगभग 150 Kmph की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहसिन खान बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. मोहसिन खान की तेज गेंदबाजी में भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान की झलक देखने को मिलती है.

टीम इंडिया के सेलेक्शन में हुई बड़ी चूक!

IPL 2022 में अपने प्रदर्शन से गदर मचा रहे बाएं हाथ से गेंदबाजी करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहसिन खान को नहीं चुनकर सेलेक्टर्स ने हर किसी को हैरत में डाल दिया, जबकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

IPL 2022 में मचाया गदर 

मोहसिन खान ने IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए 8 मैचों में 13 विकेट हासिल किए हैं. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.93 का रहा है. मोहसिन खान का IPL में बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है. टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक जैसे तेज गेंदबाजों को चुना है, लेकिन मोहसिन खान को मौका नहीं दिया है. 

भारत की टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम इस प्रकार है:

लोकेश राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उप कप्तान, विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments