Wednesday, June 19, 2024
HomeSportIND vs SA: 27 साल के इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया...

IND vs SA: 27 साल के इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा! पंत दूसरे टी20 में भी नहीं देंगे मौका।

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में कई बदलाव हो सकते हैं. लेकिन 27 साल के एक खिलाड़ी को अभी भी टीम में जगह मिलना मुश्किल है.

IND vs SA: कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाने वाला टी20 मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है. टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में हार मिली थी. टीम की खराब गेंदबाजी के चलते भारत को हार मिली, ऐसे में प्लेइंग XI में बदलाव होना तय लग रहा है, लेकिन एक युवा खिलाड़ी को अभी भी टीम में जगह मिलना मुश्किल है. 

इस खिलाड़ी को जगह मिलना मुश्किल

इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कई बदलाव कर सकते हैं, लेकिन 27 साल के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को प्लेइंग XI में जगह मिलना मुश्किल है. टीम में बतौर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को शामिल किया गया है, ऐसे में वेंकटेश अय्यर को प्लइंग XI से बाहर रखा जा रहा है. 

करियर पर मंडरा रहा खतरा

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही लगातार टीम इंडिया की प्लेइंग XI का हिस्सा बन रहे थे, लेकिन उस समय हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोटिल चल रहे थे. हार्दिक पांड्या की वापसी से वेंकटेश अय्यर के करियर पर काफी असर देखने को मिल रहा है. टीम में अब अय्यर को हार्दिक पांड्या के बैकअप के तौर पर रखा जा रहा है. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे अय्यर 

टीम इंडिया में अपने शानदार खेल से छाप छोड़ने वाले वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से खेलते हुए वेंकटेश अय्यर ने काफी खराब प्रदर्शन किया. उन्होंने आईपीएल 2022 में खेले 12 मैचों में 16.55 की औसत से सिर्फ 182 रन बनाए थे. खराब खेल के चलते उन्हें टीम से बाहर भी किया गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments