Wednesday, June 19, 2024
HomeSportIND vs SA: दिग्गज ने Rishabh Pant को दी बड़ी सलाह, मैच...

IND vs SA: दिग्गज ने Rishabh Pant को दी बड़ी सलाह, मैच जीतने के लिए बदलें इस खिलाड़ी का बैटिंग ऑर्डर।

India vs South Africa: भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अब आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी के बैटिंग ऑर्डर को बदलने की सलाह दी है. 

India vs South Africa: भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच दूसरा टी20 मैच आज (12 जून को) कटक के स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से पीछे है. टीम इंडिया को पहले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. अब भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने मैच जीतने के लिए कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बड़ी सलाह दी है. 

आकाश चोपड़ा ने दी ये सलाह 

पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को बल्लेबाजी करने ऊपर आना चाहिए. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे लगता है कि 10वें से 12वें ओवर के बाद जब भी कोई विकेट गिरता है, तो हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी करने ऊपर भेजना चाहिए. अगर आप हार्दिक को 30 गेंद खेलने के लिए देते हैं, तो वह आपको 70 से 80 रन बनाकर देगा. हार्दिक को ऋषभ पंत से ऊपर बैटिंग करने के लिए भेज सकते हैं. 

पांचवें नंबर पर उतरे थे हार्दिक 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में हार्दिक पांड्या पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. उन्होंने 12 गेंदों में 31 रन बनाए, जिसमें दो चौके और तीन लंबे छक्के शामिल थे. हार्दिक बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन पहले मैच में वह गेंदबाजी में बुरी तरह से विफल साबित हुए थे. उन्होंने अपने एकमात्र ओवर में 18 रन दिए. 

आईपीएल में दिखाया दम 

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता. हार्दिक ने बल्ले से कमाल का खेल दिखाया. वह गुजरात के लिए नंबर चार पर बैटिंग करने उतरते थे. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 के 15 मैचों में 487 रन और 8 विकेट अपने नाम किए थे. हार्दिक की क्लासिक बैटिंग के सभी दीवाने हैं. हार्दिक के पास गेम को फिनिश करने की अद्भुत कला है और उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments