Saturday, June 22, 2024
HomeमनोरंजनIIFA 2022: गधे पर बैठकर शाहिद और फरहान पहुंचे आईफा, लोगों ने...

IIFA 2022: गधे पर बैठकर शाहिद और फरहान पहुंचे आईफा, लोगों ने इस वजह से किया ट्रोल।

IIFA 2022:  आईफा (IIFA 2022) का प्रसारण 25 जून 2022 से कलर्स टीवी पर किया जाएगा. इस बीच शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फरहान और शाहिद गधे पर सवार होकर पहुंचे हैं.
 

IIFA 2022: जल्द ही बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो ‘आईफा’ (IIFA 2022) टीवी पर दिखाया जाएगा. हालांकि ये अवॉर्ड शो पहले ही हो चुका है लेकिन इसे जल्द ही टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. इस शो का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें शाहिद और फरहान गधे पर सवार नजर आ रहे हैं.

गधे पर सवार हुए फरहान शाहिद

आईफा में यूं तो एक्टर्स धांसू एंट्री मारते हैं लेकिन इस बार के आईफा में सितारे गधे पर सवार होकर पहुंचे हैं. जी हां, हाल ही में आईफा के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं.

शाहिद और फरहान की मजेदार बातें

वीडियो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) कहते नजर आ रहे हैं कि वो लोग जो कभी हमर्स, स्पोर्ट बाइक्स या फिर आग के बीच से एंट्री लिया करते थे वो आज गधों के साथ एंट्री ले रहे हैं. इस पर फरहान अख्तर ने कहा, ‘गधे भी यही सोच रहे होंगे. मुझे कहना चाहिए कि पप्पू, नाइस राइड.’ इस पर शाहिद कपूर उन्हें थैंक्यू कहते हैं. फिर फरहान अख्तर गधे की तरफ इशारा करते हुए शाहिद कपूर से पूछते हैं कि कितना देती है? तो जवाब में शाहिद कपूर ने कहा- ‘सुबह में दो बार और शाम में दो बार.’

लोगों ने किया ट्रोल

कनफ्यूज फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) कहते हैं कि आप क्या बोल रहे हो? तब शाहिद कपूर ने जवाब दिया- दूध. इस पर ऑडियंस खुलकर हंस पड़ती है. फैंस को शाहिद कपूर और फरहान अख्तर की एंट्री वाला ये वीडियो कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है. मनोरंजन के लिए जानवरों का इस्तेमाल करना ये आइडिया लोगों को अच्छा नहीं लगा और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments