Sunday, June 16, 2024
HomeमनोरंजनFatima Sana Sheikh: लीड एक्ट्रेस बनने से डरती थीं Fatima, कहा- अब...

Fatima Sana Sheikh: लीड एक्ट्रेस बनने से डरती थीं Fatima, कहा- अब कितना डरेगा इंसान।

Fatima Sana Sheikh: फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘दंगल’ में ‘गीता फोगाट’ का किरदार निभाया था. इस फिल्म में लोगों ने उनके काम को बहुत पसंद किया था. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान (Aamir Khan) लीड रोल में थे. 

Fatima Sana Sheikh on overcoming fear: साल 2016 में फिल्म ‘दंगल’ से अपने करियर की धमाकेदार शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) ने हमेशा ही अपने काम से लोगों को इम्प्रेस किया है. इन दिनों वो शोनाली बोस की ‘रात रानी: मॉडर्न लव मुंबई’ की छह फिल्मों में से एक में एक कश्मीरी अप्रवासी के रूप में सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, साल 2016 और 2022 के बीच, फातिमा ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो लीड एक्ट्रेस बनने को लेकर घबराई हुई थीं, इसीलिए वो मल्टी-स्टारर फिल्मों में काम करना पसंद करती थीं. 

लीड एक्ट्रेस बनने से फातिमा को लगता था डर

आज फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) अपनी नई फिल्म को अपने कंधों पर आगे ला सकीं, बल्कि उन्होंने अपने किरदार को इतनी खूबसूरती से निभाया कि हर तरफ फातिमा की तारीफ हो रही है. हाल ही में फातिमा (Fatima Sana Sheikh) ने अपने डर के बारे में बात की. पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में फातिमा सना शेख से पूछा कि उन्होंने फिल्म में लीड एक्टर होने के अपने डर पर काबू कैसे किया? इसपर फातिमा ने कहा, ‘मुझे नहीं पता. अब तो कोविड भी हो गया. अभी कितना डरेगा इंसान. एक पॉइन्ट पर आकर आपको खुद पर यकीन करने की जरूरत होती है. अगर मैं नाकामयाब होती हूं, तो अलग बात है, लेकिन अगर मैं ट्राई नहीं करूंगी, तो फिर मैं नहीं कर पाउंगी. लेकिन कम से कम मैंने कोशिश तो की. अपने आप चलने से मैं कब तक डर सकती हूं. मुझे खुशी है कि ये काम कर गया. मुझे खुशी है कि लोगों ने मेरी परफॉर्मेंस को पसंद किया. शोनाली एक बेहतरीन डायरेक्टर और इंसान हैं’. 

फातिमा ने बताया कि कैसे उनके डायरेक्टर्स ने उनकी मदद की

आगे फातिमा ने कहा कि, ये अनुराग बसु ही थे जिन्होंने उनमें आत्मविश्वास जगाया. एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब मैं लूडो की शूटिंग कर रही थी तब दादा ने मुझमें आत्मविश्वास जगाया. वो मुझसे कहते थे कि खुद पर शक करना बंद करो’. इसके अलावा फातिमा ने बताया कि, अनिल कपूर और डायरेक्टर राज सिंह चौधरी ने भी उन्हें ओवरथिंक न करने के लिए कहा था. आपको बता दें कि फातिमा सना शेख जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वो विक्की  कौशल (Vicky Kaushal) और सान्या मल्होत्रा ​​(Sanya Malhotra) के साथ मुख्य भूमिका में होंगी. फातिमा ‘सैम बहादुर’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments