Sunday, June 16, 2024
HomeमनोरंजनBox Office: अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' के साथ रिलीज हुई थी ये...

Box Office: अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ के साथ रिलीज हुई थी ये फिल्म, पहले दिन कमाए तीन गुना ज्यादा; आपने देखी क्या।

Vikram Box Office: अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की ‘विक्रम’ भी रिलीज हुई है. ये फिल्म कमाई का मामले में दुनिया भर में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Vikram Box Office Collection Day 1: कमल हासन अभिनीत फिल्म ‘विक्रम’ जो 3 जून को दुनियाभर में रिलीज हुई, ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 33 करोड़ रुपये कमाए, जिसमें अकेले तमिलनाडु से 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन है. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के साथ-साथ केरल में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. इसने कर्नाटक (3.40 करोड़ रुपये), तेलंगाना और आंध्र प्रदेश (2.9 करोड़ रुपये) में काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

वीकेंड पर कमा सकती है इतने करोड़

ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, भारत के बाकी हिस्सों में फिल्म ने 0.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि वैश्विक स्तर पर भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, फिल्म ऑल इंडिया लेवल पर वीकेंड कलेक्शन में 85 करोड़ रुपये तक पहुंचना लगभग तय है, जबकि कुछ एनालिस्ट्स फिल्म को पहले तीन दिनों में 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की संभावना भी देते हैं.

ट्रेड एनालिस्ट की भविष्यवाणी

यह फिल्म राष्ट्रीय स्तर पर अक्षय कुमार अभिनीत ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और अदिवी शेष-स्टारर ‘मेजर’ से भिड़ गई. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भविष्यवाणी की है कि ‘विक्रम’ कुछ ही दिनों में अकेले तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगा.

रॉ एजेंट की भूमिका में कमल हासन

विश्लेषकों के मुताबिक, फिल्म न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका जैसे देशों में बेहद अच्छा प्रदर्शन करेगी. ‘विक्रम’ लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिसमें कमल हासन एक सेवानिवृत्त रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. विजय सेतुपति और फहद फासिल भी फिल्म में हैं, जिसमें नरेन, कालिदास जयराम, चेंबन विनोद, हरीश पेराडी, स्वास्तिका कृष्णन, मैना नंदिनी और माहेश्वरी चाणक्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

सूर्या का कैमियो

तमिल सुपरस्टार सूर्या का फिल्म में एक विस्तारित कैमियो है. ‘विक्रम’ आर महेंद्रन और कमल हासन की राज कमल इंटरनेशनल मूवीज द्वारा निर्मित है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments