Sunday, June 16, 2024
HomeमनोरंजनAllu Arjun On Bollywood: बॉलीवुड बनाम साउथ को लेकर ये है अल्लू...

Allu Arjun On Bollywood: बॉलीवुड बनाम साउथ को लेकर ये है अल्लू अर्जुन की राय, जानकर हो जाएंगे खुश

Allu Arjun on Bollywood Vs South Cinema: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा को लेकर छिड़ी जंग में बेहतर कौन है ये तो हम नहीं जानते लेकिन इस पर हर कोई अपनी अपनी राय जरूर दे रहा है. वहीं अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में फर्क पर खुलकर बात की थी. 

Allu Arjun on Bollywood:  इन दिनों सिनेमा इंडस्ट्री में एक नई जंग छिड़ी हुई है. ये जंग सीधे सीधे तौर पर बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री के बीच है. एक तबके का कहना है कि बॉलीवुड (Bollywood) बेहतर तो दूसरा साउथ के पक्ष में खड़ा नजर आ रहा है. जुबानी जंग सीधे सीधे तौर दिग्गजों के बीच छिड़ी है. अब मनोरंजन के मानदंड में भाषायी दायरे कितने महत्वपूर्ण हैं इस पर तो हम बात नहीं करेंगे लेकिन साउथ के एक सुपरस्टार बॉलीवुड और साउथ सिनेमा (South Cinema) को लेकर क्या सोचते हैं ये जरूर बताएंगे. ये कोई और नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन हैं. 

बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री को लेकर अल्लू अर्जुन की राय

अल्लू अर्जुन की हाल ही में पुष्पा रिलीज हुई जिसने लोकप्रियता के मामले में हर किसी को पछाड़ दिया. इस फिल्म का जादू सिर्फ साउथ या भारत ही नहीं बल्कि सात समंदर पार तक देखने को मिला. यानि अल्लू अर्जुन अब ग्लोबली स्टार बन चुके हैं. हालांकि अब तक अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है. वहीं एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन से बॉलीवुड और साउथ में फर्क पर सवाल किया गया था. जिस पर अल्लू अर्जुन ने काफी समझदारी भरा जवाब दिया था. 
 

अल्लू अर्जुन ने अच्छे से समझाया था फर्क

अल्लू अर्जुन ने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री दोनों को बेहतर बताया. उनके मुताबिक दोनों इंडस्ट्री की कार्यशैली में काफी फर्क है. बॉलीवुड जोनर बेस्ड मूवी बनाता है जबकि साउथ में मल्टी जोनर के तौर पर फिल्में बनाई जाती है. यानि साउथ में फिल्म चाहे किसी भी जोनर की हो उसमें मिर्च, मसाला और डांस जरूर शामिल होता है जबकि बॉलीवुड में ज़ोनर पर खास ध्यान दिया जाता है. 

अच्छी स्क्रिप्ट की है तलाश

अभिनेता अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में डेब्यू कब करेंगे? इस सवाल का जवाब भी अल्लू देते हैं. उनके मुताबिक अभी तक उन्हें ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं मिली है जिसे लेकर वो एक्साइटेड हों. ऐसी स्क्रिप्ट मिलते ही वो तुरंत बॉलीवुड के लिए हां कर देंगे. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments