Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजन20 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फ्लैट में...

20 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव।

Pallavi Dey Suicide: बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे ने फ्लैट में सुसाइड कर लिया है. मशहूर एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका पाया गया है.

Actress Pallavi Dey Found Dead In Flat: बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे, जो टीवी शो ‘मन माने ना’ में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, कथित तौर पर कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं. पुलिस के अनुसार, युवा अभिनेत्री ने 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि वह पंखे से लटकी मिली थीं. इसके बाद पल्लवी को आनन फानन में बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही हैं आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा कदम क्यों उठाया.  उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पल्लवी के निधन की खबर से उनके फैंस को काफी धक्का लगा है.  

दो दिन पहले की थी शूटिंग

‘मन माने ना’ में भी काम कर चुकीं उनकी कोस्टार अनामित्रा बताब्याल इस खबर से सदमे में हैं. उन्होंने दो दिन पहले ही पल्लवी के साथ शूटिंग की थी. उन्होंने कहा, ”मैं पूरी तरह सदमे में हूं. हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और बाद में उनके साथ बातचीत की. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है.”

टीम के एक अन्य सदस्य ने कहा, “वह दो दिन पहले शूटिंग में शामिल हुई थीं और हमें नहीं पता था कि वह किसी बात को लेकर उदास या परेशान थीं. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं रहीं.”

पल्लवी टेलीविजन धारावाहिक ‘रेशम झांपी’ में एक अहम भूमिका निभाते हुए एक घरेलू नाम बन गई. उन्होंने टीवी प्रोजेक्ट ‘अमी सिराजेर बेगम’ हासिल किया, जिसमें सीन बनर्जी मुख्य भूमिका में थीं. हालांकि शो कुछ समय के लिए चला, लेकिन पल्लवी और सीन ने पीरियड पीस की मुख्य जोड़ी के रूप में एक अच्छा प्रशंसक आधार प्राप्त किया.

अभिनेत्री इन दिनों ‘मन माने ना’ में मुख्य भूमिका निभा रही थी, जिसमें सैम भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अभिनेत्री अंजना बसु शो में एक नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments