Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनहरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स...

हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स ने अब बना लिया अपना ऐसा हाल।

Harnaaz Kaur Sandhu Photos: मिस यूनिवर्स बनने के कुछ ही समय बाद हरनाज कौर संधू में बड़े बदलाव देखे गए जो कि उनके फैंस को पसंद नहीं आए. हरनाज को उनके लेटेस्ट लुक के लिए अब फिर से ट्रोल किया जा रहा है. 
 

Harnaaz Kaur Sandhu Latest Photo: मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) एक बार फिर से अपनी फैशन च्वाइस को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना ऐसा लुक इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जो कि उनके चाहने वालों को कम ही पसंद आ रहा है और नेटिजंस उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. 

शेयर किया लेटेस्ट लुक

हरनाज लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. हरनाज की ये तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो जाते हैं लेकिन इस हसीना ने इस बार जो रूप धारण किया वो पसंद नहीं किया जा रहा है. इस फोटो में हरनाज को ब्लैक और रेड कलर का बॉडीकॉन डीपनेक गाउन पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. स्मोकी मेकअप और ओपन हेयर के साथ हरनाज ने अपने इस लुक को और ग्लैमरस बनाया है. यहां वह किलर लुक्स के साथ हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.

नहीं पसंद आ रहा ये लुक

सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है हरनाज ने इसमें बेहद डार्क मेकअप किया साथ ही उनके ड्रेस भी काफी ज्यादा टाइट और अनकंफर्टेबल दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी हरनाज को वेट गेन के कारण ट्रोल किया जा चुका है. 

लेटेस्ट लुक को मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस 

इसके साथ ही कुछ लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके इस लुक को बकवास बता रहे हैं. लुक को ट्रोल करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर हरनाज की फीगर की खूब चर्चा हो रही है. लोगो का कहना है कि हरनाज की तस्वीरें देखने के बाद लग रहा है कि उनका वेट काफी बढ़ गया है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

हरनाज कौर का सोशल मीडिया देखें तो पूरा का पूरा उनके एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर और वीडियो से पटा हुआ है. वो अपनी पर्सनल और प्रोफोशनल अपडेट्स तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर करती रहती हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments