Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनस्टारकिड्स को लेकर कंगना ने फिर दिया विवादित बयान, कर दी अंडे...

स्टारकिड्स को लेकर कंगना ने फिर दिया विवादित बयान, कर दी अंडे से तुलना।

Kangana Ranaut On Starkids: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बात कही कि स्टार किड्स को धक्का लग सकता है. उन्होंने एक बार फिर अपने बयान से स्टार किड्स को घेरा है.

Kangana Ranaut On Starkids: बॉलवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर जानी जाती हैं. कंगना को अगर कोई चीज पसंद नहीं आती तो वो खुलकर उस चीज का विरोध करती हैं. कंगना रनौत आए दिन स्टार किड्स को अपने निशाने पर लेती रहती हैं और एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड के स्टार किड्स को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

साउथ के स्टार्स की तारीफ की

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यह बात साउथ सिनेमा और उनके स्टार पर बात करते हुए कही है. अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि दर्शकों को साउथ सिनेमा के स्टार की तुलना में बॉलीवुड के स्टार किड्स से जुड़ने में मुश्किल होती है.  उन्होंने हाल ही में एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया. इस दौरान कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ के बारे में ढेर सारी बातें की. साथ ही साउथ सिनेमा और बॉलीवुड को लेकर भी बात की.

स्टार किड्स को बताया उबले अंडे जैसा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, ‘साउथ इंडियन सिनेमा के स्टार्स जिस तरह दर्शकों से खुद को कनेक्ट करते हैं, वह बहुत ही मजबूत है. वहां के एक्टर्स फैंस के साथ घुलने-मिलने की कोशिश करते हैं और हमारे यहां क्या होता है. उनके बच्चे (स्टार किड्स) पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं. अंग्रेजी में बात करते हैं, सिर्फ हॉलीवुड की फिल्में देखते हैं. छूरी और कांटे से खाना खाते हैं. तो बताइए हमारे दर्शक इनसे खुद को कैसे कनेक्ट करेंगे?’

अल्लू अर्जुन की तारीफ में पढ़े कसीदे

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, ‘ये लोग देखने में भी अजीब से लगते हैं ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे. उनका पूरा लुक बदला हुआ होता है, तो लोग भला कैसे रिलेट करेंगे. मेरा मकसद किसी को ट्रोल करना नहीं है.’ इसके बाद कंगना रनौत ने साउथ फिल्मों के एक्टर अल्लू अर्जुन की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ की तारीफ की और कहा कि आज के समय में बॉलीवुड में ऐसा कोई भी स्टार नहीं है जो मजदूर की तरह लग सके.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments