Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनसिद्धांत ही नहीं श्रद्धा और शक्ति पर भी लग चुके हैं गंभीर...

सिद्धांत ही नहीं श्रद्धा और शक्ति पर भी लग चुके हैं गंभीर आरोप, विवादों में रही कपूर फैमिली।

Kapoor Family Controversy: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को हाल ही में पुलिस ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन सिर्फ सिद्धांत ही नहीं बल्कि श्रद्धा  और शक्ति भी काफी खबरों में आ चुके हैं.

Kapoor Family Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के सगे भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को हाल ही में ड्रग्स केस के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर आरोप है कि वो एक पार्टी में ड्रग्स लेते हुए पाए गए. सिद्धांत कुछ लोगों के साथ बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे. लेकिन ऐसा नहीं है कि कपूर परिवार का सिर्फ यही सदस्य बदनाम हुआ हो. इससे पहले श्रद्धा कपूर और पिता शक्ति कपूर भी काफी खबरों में आ चुके हैं.

सिद्धांत हुए गिरफ्तार

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने की वजह से सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को छह अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया. मामले की पुष्टि होने के बाद एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अब मामले की आगे की कार्रवाई होगी. ड्रग्स मामले में सिद्धांत की बहन और मशहूर बॉलीवुड अदाकार श्रद्धा कपूर भी फंस चुकी हैं. 

श्रद्धा का भी आया था नाम

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में ड्रग एंगल सामने आया था. इसमें कई एक्ट्रेसेस का नाम आया था और इन्हीं में से एक थीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor). जांच करने पर एनसीबी को चैट में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम मिला था, जिसके बाद उनसे लंबी पूछताछ की गई  थी. हालांकि, एनसीबी को श्रद्धा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला और उन्हें क्लीन चिट दे दी गई.

शक्ति पर लग चुके हैं कई आरोप

बाॉलीवुड के फेवरेट विलेन शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) पर #MeToo का आरोप लग चुका है यही नहीं उन पर कास्टिंग काउच के आरोप लगे थे. साल 2005 में किए गए स्टिंग ऑपरेशन में ये खुलासा हुआ था कि शक्ति कपूर काम के बदले कुछ डिमांड करते पाए गए थे. जिस वजह से वो काफी खबरों में आए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments