Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनसलमान खान के भाई के साथ देर रात पार्टी करने पहुंचीं शहनाज...

सलमान खान के भाई के साथ देर रात पार्टी करने पहुंचीं शहनाज गिल, सामने आई ऐसी तस्वीरें और वीडियो।

Arbaaz Khan Party With Giorgia And Shehnaz: अरबाज खान ने गर्लफ्रेंड के बर्थडे के मौके पर शानदार पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में शहनाज गिल के सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं साथ ही तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

Arbaaz Khan Celebrates Giorgia Birthday: बी टाउन का खान परिवार इन दिनों सोहेल खान और सीमा खान के तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. अब सोहेल खान के तलाक के बाद उनके बड़े भाई और फिल्म मेकर अरबाज खान की जश्न में डूबे कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, अरबाज खान ने शुक्रवार को गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का बर्थडे सेलिब्रेट किया. 

जॉर्जिया को पैंपर करती दिखीं शहनाज

गर्लफ्रेंड के बर्थडे के मौके पर अरबाज खान ने अपने दोस्तों के लिए क शानदार पार्टी होस्ट की. इस सेलिब्रेशन में अरबाज और जॉर्जिया के साथ-साथ शाहनाज गिल सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहीं. पार्टी में शहनाज और जॉर्जिया के बीच बेस्ट फ्रेंड वाली बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

खान परिवार के साथ बढ़ती नजदीकियां

शहनाज गिल जिस अंदाज में अरबाज और जॉर्जिया के साथ पार्टी करती दिखाई और इससे पहले वो अर्पिता खान के घर हुई ईद पार्टी में भी सलमान खान के बेहद क्लोज दिखाई दे रहे थीं, ऐसे में शहनाज के सभी वीडियो और तस्वीरें देखने के बाद फैंस का कहना है कि शहनाज गिल खान परिवार के काफी क्लोज होती जा रही हैं. 

शहनाज-जॉर्जिया का पार्टी लुक 

इस दौरान शहनाज गिल जहां व्हाइट स्ट्रैपी क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं बर्थडे गर्ल जॉर्जिया ब्लैक कलर की स्लिच शॉर्ट ड्रेस में बेहद सिजलिंग अंदाज में इस पार्टी में शिरकत करती दिखाई दीं. 

तस्वीरें और वीडियो वायरल

इसके साथ ही आपको बता दें कि शहनाज गिल पल-पल जॉर्जिया के साथ ही दिखाई दे रही थीं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुआ और जमकर वायरल हो रहे हैं. पार्टी की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में और भी तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं. 

सोहेल खान सीमा खान का तलाक

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में सोहेल खान और सीमा खान ने अपना तलाक का ऐलान किया था. इस स्टार जोड़ी के तलाक ने फैंस को काफी निराश कर दिया था. तलाक के बाद सोशल मीडिया पर सीमा ने अपना नाम भी बदल लिया है. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments